test

Malaika Arora ने ब्लैक एंड व्हाइट शिमर ड्रेस से लूटा फैंस का दिल, हॉट अदाओं के पोज देती आईं नजर

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हॉट अदाओं की मल्लिका मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। उनकी (Malaika Arora bold look) अदाओं का जादू उनके डांस में देखने को मिलता है। तभी तो फिल्मों में उनके डांस को देख लोग आहें भरने लग जाते है। बैसे तो मलाइका(Malaika Arora on social media) का जादू फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी देखने को मिलता है उनके (Malaika Arora viral pic) तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वयरल होते रहते है। एक्ट्रेस अपने अभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के यह वीडियो शो में जाने के दौरान का है जिसमें वो शिमर ड्रेस में तैयार होकर बाहर निकलती हैं और फोटोग्राफर्स के सामने पोज देने लग जाती हैं। मलाइका अरोड़ा की खूबसूरत ड्रेस को देख हर कोई आहें भरने लग जाता है। इस वीडियो को देख फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं। वूंपला के इंस्टाग्राम एकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिस पर फैंस जमकर कमेट्स कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के हॉट वीडियो के अलावा फिटनेस के वीडियों भी काफी वायरल होते रहते है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। वह फिटनेस की रेस में भी हमेशा आगे रहती हैं। अपने स्टाइल और लुक के अलावा मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अब जल्द ही यह जोड़ी शादी करने वाली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lgyZan
Malaika Arora ने ब्लैक एंड व्हाइट शिमर ड्रेस से लूटा फैंस का दिल, हॉट अदाओं के पोज देती आईं नजर Malaika Arora ने ब्लैक एंड व्हाइट शिमर ड्रेस से लूटा फैंस का दिल, हॉट अदाओं के पोज देती आईं नजर Reviewed by N on August 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.