test

Salman Khan ने परिवार के साथ मिलकर की बप्पा की आरती, फोटोग्राफर्स में बांटे मिठाई के डिब्बे- देखें Video

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के बीच देशभर में गणेशोत्सव (Ganeshotsav) की धूम मची हुई है। लोग इस महामारी(Coronavirus) बीच भी बिना किसी डर के बप्पा की श्रद्धा में डूबा नजर आ रहा है। फिर चाहे आम इंसान हो या फिर बॉलीवुड से जुड़ा कलाकार, चारों ओर गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की खूब धूम मची हुई थी। हस साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) भी अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी के त्योहार को शानदार अंदाज में मनाते हुए नजर आए। सलमान खान (Salman Khan video viral) से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिय पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने परिवर के साथ बिध्नहर्ता गणेश जी आरती कर रहे थे। इतना ही नही आरती के बाद सलमान ने वहां मौजूद फोटोग्राफर्स को मिठाई के डिब्बे भी बांटे। सलमान खान के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि इस बाद बॉलीवुड में गणेश उत्सव की काफी धूम रही है। सलमान खान (Salman Khan) के अलावा शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे, श्रद्धा कपूर जैसे कलाकारों के घर बप्पा पधारे थे. सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं। सलमान खान की यह फिल्म ईद के मौके पर ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टालना पड़ा. इसके अलावा सलमान कभी ईद कभी दिवाली में भी नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gmWT0f
Salman Khan ने परिवार के साथ मिलकर की बप्पा की आरती, फोटोग्राफर्स में बांटे मिठाई के डिब्बे- देखें Video Salman Khan ने परिवार के साथ मिलकर की बप्पा की आरती, फोटोग्राफर्स में बांटे मिठाई के डिब्बे- देखें Video Reviewed by N on August 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.