test

Shilpa Shetty ने धूमधाम से किया बप्पा का विसर्जन, परिवार के साथ थिरकती आई नजर

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में हर वर्ष गणेशोत्सव की धूम होती है और बॉलीवुड में तो हर कलाकार चाहे वो किसी धर्म या समाज से हों, लेकिन बप्पा की आराधना करना नही भूलते। इस मौके पर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) का स्वागत बड़े ही धूमधाम के साथ किया। बप्पा की आराधना एंव उनकी पूजा करने के 3 दिन बाद (Shilpa Shetty ganpati visarjan) गणपति बप्पा को बड़ी श्रद्धा भक्ति के साथ विसर्जित किया गया। इस मौके पर उनके परिवार के सभी सदस्य और उनके करीबी उत्सव में सम्मिलित हुए।

अगले वीडियो में शिल्पा (Shilpa Shetty ganpati visarjan)अपने पति व बेटे के साथ मिलकर गणपति बप्पा का विसर्जन करती नज़र आती हैं। इस वीडियो में शिल्पा ट्रेडीशनल पीले रंग के साथ क्रीम कलर का सूट पहने नजर आई। जिसमें उनकी लुक काफी खूबसूरत लग रहा था। कोरोना की वजह से जहां महाराष्ट्र इस महामारी की मार झेल रहा है ऐसे में पूरे नियमों का पालन करते हुई शिल्पा शेट्टी ने 2 दिन तक बप्पा को अपने घर में रख कर पूजा अर्चना की इसके बाद उन्होंने धूमधाम से बप्पा की विदाई की।

इस खुशनुमा माहौल में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का पूरा परिवार काफी प्रसन्न दिखा औक बप्पा के विसर्जन के बाद उन्होंने वहां उपस्थित सभी दर्शकों के साथ फोटोग्राफर्स को भी प्रसाद वितरित किया। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने थों मे बप्पा का प्रसाद यानी मोदक से भरी दो थाली फोटोग्राफर्स को दे कर भगवान गणेश के आशीर्वाद के साथ सभी को बांटने के लिए कहती हैं।

इनसे हट कर अगर काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बहुत जल्द फिल्म निकम्मा और हंगामृ-2 में अभिनय करती नज़र आने वाली हैं। इन फिल्मों में अभिनय के साथ करीब 20 साल बाद शिल्पा सक्रिय फिल्मों में एक्टिंग करके वापसी करेंगी ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3j5EHtV
Shilpa Shetty ने धूमधाम से किया बप्पा का विसर्जन, परिवार के साथ थिरकती आई नजर Shilpa Shetty ने धूमधाम से किया बप्पा का विसर्जन, परिवार के साथ थिरकती आई नजर Reviewed by N on August 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.