test

Sushant से लड़ाई के बाद छोड़ा था Rhea Chakraborty ने घर? नीरज ने बताई 8 जून की पूरी कहानी

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में सीबीआई (CBI) तत्परता से जांच कर रही है। शनिवार को सीबीआई की टीम उनके बांद्रा वाले घर पहुंची थी जहां पर सुशांत की मौत से पहले का क्राइम सीन रीक्रिएट (CBI recreate Sushant death scene) किया गया था। सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) और कुक नीरज (Neeraj) से सीबीआई ने पूछताछ भी की जहां पर दोनों के स्टेटमेंट में अंतर नजर आया। 6 घंटो को मशक्कत बाद सीबीआई बाहर आई थी। आज यानी रविवार को भी सीबीआई सिद्धार्थ और नीरज से पूछताछ कर सकती है। अब इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। 8 जून को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने जब सुशांत का घर छोड़ा था तो वो बेहद गुस्से में थी। इस बात का दावा नीरज ने सीबीआई पूछताछ में किया है।

सीबीआई ने सुशांत के साथ रहने वाले लोगों से कई सवाल किए हैं। सुशांत के पिता की एफआईआर में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। ऐसे में जब से रिया की एंट्री सुशांत की लाइफ में हुई तब से सीबीआई एक-एक बात पर गौर करना चाहती है। रिया और सुशांत के बीच कैसा रिश्ता था। सुशांत का व्यवहार कैसा था, रिया के आने के बाद क्या बदलाव आए थे। वहीं जब रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ा था उस दिन क्या हुआ था। ये सभी सवाल सीबीआई ने सुशांत के स्टाफ और फ्लैटमेट सिद्धार्थ से किए हैं। जिसको लेकर नीरज ने बताया है कि 8 जून को रिया बहुत गुस्से (Rhea Chakraborty was angry when left Sushant home) में थी। उन्होंने रात का खाना भी नहीं खाया था, बस अपना सामान लेकर चली गई थी। नीरज ने कहा कि 8 जून को रिया मैम ने गुस्से में कहा कि मेरा सामान पैक कर दो। मैं सुशांत सर और रिया मैम के लिए खाना बना रहा था लेकिन रिया मैडम ने अपना बैग पैक करवाया और अपने भाई शॉविक के साथ चली गईं। कुछ सामान रह गया था तो उन्होंने कहा कि बाद में आकर लेकर जाएंगी। वहीं सुशांत सर अपने कैमरे में बैठे रहे। उसके थोड़ी देर बाद सुशांत सर की बहन मीतू सिंह आ गई थीं।

सुशांत के कुक नीरज का ये बयान बेहद चौंकाने वाला है। गौरतलब हो रिया के वकील सतीश मानेशिंदे द्वारा बताया गया था कि सुशांत के कहने पर वो घर छोड़कर गई थीं। इसके अलावा रिया को खुद भी पैनिक अटैक आ रहे थे जिसके चलते वो काफी परेशान थीं। सुशांत अपने घर जाना चाहते थे इसलिए उन्होंने रिया से कहा था कि अभी तुम चली जाओ। वहीं याद हो कि रिया और महेश भट्ट की व्हाट्सअप चैट (Rhea Chakraborty Mahesh Bhatt whatsapp chat viral) में भी सामने आया था कि रिया अपनी मर्जी से सुशांत का घर छोड़कर आई थी। और वो काफी रिलैक्स फील कर रही थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gmXpeD
Sushant से लड़ाई के बाद छोड़ा था Rhea Chakraborty ने घर? नीरज ने बताई 8 जून की पूरी कहानी Sushant से लड़ाई के बाद छोड़ा था Rhea Chakraborty ने घर? नीरज ने बताई 8 जून की पूरी कहानी Reviewed by N on August 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.