test

Akshay Kumar ने बताया रसोड़े में कौन था? बेयर ग्रिल्स के साथ शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए इसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता। सोशल मीडिया की ताकत इतनी बढ़ चुकी है कि कोई भी अब रातों-रात स्टार बन जाता है। हाल ही में एक ऐसे ही वीडियो की काफी धूम रही थी। रसोड़े में कौन था? यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है। यह सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि अब सेलिब्रिटीज भी पूछ रहे हैं- रसोड़े में कौन था? इस ट्रेंड में अब बॉलीवुड के खिलाड़ी Akshay Kumar का भी नाम शामिल हो चुका है।

रसोड़े में कौन था?

अक्षय कुमार ने पूछा तो नहीं है लेकिन बताया है कि रसोड़े में कौन था? दरअसल, अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेयर ग्रिल्स के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, 'रसोड़े में बेयर था। कोई बता सकता है कि क्या पकाया जा रहा है?' अक्षय ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें बेयर ग्रिल्स कुछ पका रहे हैं। उनके हाथों में सूखी घास है, जिसमें से धुंआ निकल रहा है। बेयर उसमें फूंक मारकर जलाने की कोशिश कर रहे हैं और अक्षय कुमार का ध्यान भी आग जलाने की तरफ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/358r21k
Akshay Kumar ने बताया रसोड़े में कौन था? बेयर ग्रिल्स के साथ शेयर की तस्वीर Akshay Kumar ने बताया रसोड़े में कौन था? बेयर ग्रिल्स के साथ शेयर की तस्वीर Reviewed by N on September 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.