test

तेलुगू फिल्म Lust stories में श्रुति हासन मचाएगी धूम, निभाएगी कियारा का किरदार

वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में कियारा आडवाणी ने बेहतरीन किरदार निभाकर दर्शकों के बीच सनसनी मचा दी है। यह फिल्म हिंदी में जबरदस्त पॉपुलर होने के बाद अब तेलुगु में भी तैयार हो रही है। आश्चर्य की बात यह है कि तेलुगु में बनने वाली इस सीरीज में कियारा आडवाणी वाला किरदार श्रुति हासन निभाएगी।

जानकारी के अनुसार श्रुति एक ऐसी पत्नी का किरदार निभा रही है। जो अपने पति के साथ रोमांस करके संतुष्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि इस एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है और श्रुति ने इसमें बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। इसके डायरेक्टर संकल्प रेड्डी , तरुण भास्कर और नंदिनी रेड्डी तेलुगू लस्ट स्टोरीज के कई एपिसोड डायरेक्ट कर रहे हैं। श्रुति हसन काफी समय तक पर्दे से गायब रही है। इसके बाद उन्होंने हाल ही रवि तेजा के साथ क्रेक फिल्म पूरी की है। लस्ट स्टोरीज डायरेक्टर ने उन्हें इस सीरीज के साथ बोल्ड किक देने का प्लान भी किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3icqWsl
तेलुगू फिल्म Lust stories में श्रुति हासन मचाएगी धूम, निभाएगी कियारा का किरदार तेलुगू फिल्म Lust stories में श्रुति हासन मचाएगी धूम, निभाएगी कियारा का किरदार Reviewed by N on September 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.