test

Aahana Kumra की मां ने 68 की उम्र में पास की LLB परीक्षा, एक्ट्रेस ने कहा- गर्व है, वकील साहिबा

मुंबई। कहते हैं पढ़ने की कोई उम्र नहीं होती। यही कहावत चरितार्थ की है बॉलीवुड एक्ट्रेस अहाना कुमरा ( Aahana Kumra ) की मां सुरेश बाल्यान कुमरा ( Suresh Balyan Kumra ) ने। अहाना की मां ने 68 साल की उम्र में बैचलर ऑफ लॉ ( LLB ) की परीक्षा पास की है। एक्ट्रेस ने अपनी मां की इस उपलब्धि की जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। उनका कहना है कि मां के वकील बनने पर उन्हें गर्व है।

'गर्व है वकील साहिबा'
अहाना ने सोशल मीडिया पर मां की फोटोज शेयर की हैं। इनमें वह मां के साथ नजर आ रही हैं। एक फोटो में उनकी मां पुलिस की वर्दी में दिख रही हैं। जबकि एक अन्य फोटो में वह कुछ पढ़ते देखी जा सकती हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा,' पुलिस विभाग और सीबीआई में 40 साल शानदार सेवा देने के बाद श्रीमती सुरेश बाल्यान कुमरा को 90 फीसदी एडीआर स्कोर के साथ एलएलबी परीक्षा पास करने पर मुबारकबाद। आपके 68 की उम्र में वकील बनने को लेकर मैं बहुत गौरवान्वित हूं। वकील साहिबा।'

यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस ने किया कास्टिंग काउच पर खुलासा: मुझसे किसी के साथ सोने के लिए कहा गया और...

सेलेब्स ने दी बधाई
अहाना की मां की इस उपलब्धि पर कई सेलेब्स और फैंस ने बधाई दी है। निखिल तनेजा ने कमेंट कर लिखा ये बहुत शानदार है। इस पर अहाना ने जवाब में लिखा, 'कामना है कि हम सब इसी तरह असीमित होने का प्रयास करें।' शिबाशीष सरकार ने लिखा ये बहुत प्रेरणादायक खबर है। अहाना ने उनको जवाब में लिखा,'धन्यवाद सर, ये मॉम और परिवार के लिए बहुत मायने रखता है।' इनक अलावा सृष्टि आर्य, दिया मिर्जा, अतुल मोहन, सपन वर्मा सहित कई सेलेब्स और फैंस ने बधाई संदेश दिए।

यह भी पढ़ें : मलेशिया के पूर्व पीएम महातिर ने फ्रांस हमले को ठहराया जायज, कंगना रनौत ने किया पलटवार

प्रियंका गांधी के रोल में आईं नजर

अहाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी सबसे चर्चित फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' ( Lipstick Under My Burkha ) है। इसके अलावा उन्होंने 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ( The Accidental Prime Minister ) में प्रियंका गांधी का किरदार निभाया था। इस रोल के लिए उनकी खूब तारीफें हुईं। अमिताभ बच्चन स्टारर 'युद्ध' में अहाना ने उनकी बेटी का किरदार निभाया था। वह वेब सीरीज 'बेताल' में भी नजर आईं थीं। उनकी आने वाले फिल्मों में रणबीर कपूर के साथ ‘शमशेरा’ का नाम है। इसके रिलीज होने में करीब दो साल का समय लग सकता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TG4zBU
Aahana Kumra की मां ने 68 की उम्र में पास की LLB परीक्षा, एक्ट्रेस ने कहा- गर्व है, वकील साहिबा Aahana Kumra की मां ने 68 की उम्र में पास की LLB परीक्षा, एक्ट्रेस ने कहा- गर्व है, वकील साहिबा Reviewed by N on October 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.