test

Hina Khan के खर्चो से परेशान होकर पापा ने बंद किए बेटी के क्रेडिट-डेबिट कार्ड्स, कॉफी के लिए दिए 200 रुपए

नई दिल्ली | टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। हाल ही में हिना खान के इंस्टाग्राम पर 10 मीलियन फॉलोअर्स हो गए हैं जिसके लिए उन्होंने फैंस को धन्यवाद कहा है। वहीं कुछ दिनों पहले हिना बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में सीनियर के तौर पर दिखाई दी थी। जिसमें फैंस को उनका अंदाज और ड्रेसिंग स्टाइल बहुत पसंद आया था। अब हाल ही में हिना के खर्चों से उनके पापा बेहद परेशान नजर आए। जिस कारण उन्होंने अपने बेटी के लिए बड़ा फैसला लिया। हिना के पापा ने उनके डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स ब्लॉक कर दिए हैं।

नशे की हालत में पार्टी के बीच में Shah Rukh Khan को परेशान करने लगी थीं स्वरा भास्कर, किंग खान ने ऐसे किया था रिएक्ट

हिना खान के पापा ने लिया बड़ा फैसला

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें हिना खान अपने पापा से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में उनके पापा बता रहे हैं कि उनके डेबिट और क्रेडिट कार्ड बंद कर दिए गए हैं। हिना के बढ़ते खर्चो से परेशान उनके पापा ने जब ये कदम उठाया तो एक्ट्रेस शॉक्ड रह गई। वो वीडियो में कहती हैं कि मेरे पास कोई डेबिट और क्रेडिट कार्ड नहीं हैं आपने उन्हें ब्लॉग कर दिया है। जवाब में हिना के पापा कहते हैं कि बंद कर दिए हैं क्योंकि आप खर्चा पैसे करोगी और इस लॉकडाउन के वक्त में जितने पैसे हो सके बचाओ।

कॉफी के लिए पापा ने दिए 200 रुपए

हिना अपने पिता से कहती हैं कि लेकिन आप मेरे सारे कार्ड ब्लॉक नहीं कर सकते। अब मैं शॉपिंग कैसे करूंगी और कॉफी भी नहीं खरीद पाऊंगी। तो उनके पापा मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं कि मुझसे कैश ले लो। कितना कैश चाहिए? मैं तुम्हे कॉफी के लिए 200 रुपए दे देता हूं। ये वीडियो हिना के किसी फैन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो खूब वायरल हो रहा है। जाहिर है कि हिना खान टीवी की दुनिया के लिए फैशन आइकन मानी जाती हैं। हाल ही में अशनूर कौर ने सोनम कपूर (Sonam Kapoor), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बाद हिना खान को अपना फैशन आइकन बताया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kLV3Jo
Hina Khan के खर्चो से परेशान होकर पापा ने बंद किए बेटी के क्रेडिट-डेबिट कार्ड्स, कॉफी के लिए दिए 200 रुपए Hina Khan के खर्चो से परेशान होकर पापा ने बंद किए बेटी के क्रेडिट-डेबिट कार्ड्स, कॉफी के लिए दिए 200 रुपए Reviewed by N on November 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.