test

Akshay Kumar की फिल्म 'लक्ष्मी बम' पर लगा लव जिहाद को बढ़ावा देना का आरोप, उठी बायकॉट की मांग

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। काफी लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आया है। लेकिन इससे एक नया विवाद भी शुरू हो गया है। 'लक्ष्मी बम' को लेकर अब बायकॉट की मांग उठने लगी है। इसके बाद ट्विटर पर #ShameOnUAkshayKumar ट्रेंड करने लगा। फिल्म पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया जा रहा है।

Sana Khan का नया वीडियो आया सामने, बताया किन चीजों को करने से जन्नत में मिलेगी जगह

नाम को लेकर हुआ विवाद

'लक्ष्मी बम' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। साथ में कियारा आडवाड़ी भी अहम भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के रोल का नाम आसिफ बताया जा रहा है। वहीं कियारा के किरदार का नाम प्रिया है। यह फिल्म तमिल की 'कंचना' का हिंदी रीमेक है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि ऑरिजिनल फिल्म में हीरो के किरदार नाम राघव है तो फिर इसमें आसिफ क्यों रखा गया। जबकि हीरोइन का नाम प्रिया ही है।

Rubina Dilaik ने इस वजह से बॉलीवुड में नहीं किया काम, डायरेक्टर ने कहा था- मन करता है तुम्हारे मुंह पर फार्ट कर दूं

बता दें कि 'लक्ष्मी बम' फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि कियारा अक्षय को अपने घर पर परिवार वालों को शादी के लिए मनाने के लिए घर बुलाती हैं। लेकिन कियारा के घर में भूत-प्रेत का चक्कर होता है और अक्षय कुमार भूत प्रेत पर विश्वास नहीं करते हैं। वह कहते हैं कि जिस दिन भूत दिख गया उस दिन वह चूड़िया पहन लेंगे। उसके बाद अक्षय कुमार में लक्ष्मी की आत्मा आ जाती है। उसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2H5z1SV
Akshay Kumar की फिल्म 'लक्ष्मी बम' पर लगा लव जिहाद को बढ़ावा देना का आरोप, उठी बायकॉट की मांग Akshay Kumar की फिल्म 'लक्ष्मी बम' पर लगा लव जिहाद को बढ़ावा देना का आरोप, उठी बायकॉट की मांग Reviewed by N on October 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.