test

Amisha Patel ने बिहार प्रचार के दौरान हुई बड़ी घटना का किया खुलासा, कहा- मुझे ब्लैकमेल किया गया, रेप तक हो सकता था

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) वैसे तो अपने हॉट फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन हाल ही में वो बिहार में चुनाव प्रचार को लेकर सुर्खियों आ गई हैं। अमीषा का हाल ही में एक ऑडियो मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें वो हैरान करने वाली बातें बता रही हैं। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) को लेकर अमीषा को लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रत्‍याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा (Dr. Prakash Chandra) ने चुनाव प्रचार के लिए बुलाया था। लेकिन अमीषा का दावा है कि उन्हें जबरन रोक-कर प्रचार करने को कहा गया। उनका बताया कि उनका अनुभव बहुत बुरा रहा। डॉ. प्रकाश चंद्रा पर कई आरोप लगाते हुए अमीषा ने कहा कि उनके साथ रेप भी हो सकता था।

क्या ऋतिक रोशन और सुजैन खान फिर आ गए हैं साथ? एक्स-वाइफ ने भेजा दिल तो फैंस लगा रहे हैं कयास

अमीषा पटेल ने लगाए बड़े आरोप

सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है जिसे अमीषा पटेल का बताया जा रहा है। आज तक की खबर के मुताबिक, अमीषा ने डॉ प्रकाश चंद्रा को एक नंबर का बदमाश इंसान बताया है। उन्होंने कहा कि मुझे और मेरी टीम को धमकाया गया। मेरी फ्लाइट थी लेकिन मुझे वहां से आने नहीं दिया गया और कहा अगर मैंने प्रचार नहीं किया तो मुझे एक दूर गांव में छोड़ देंगे और वहीं मर जाऊंगी। उन्होंने मुझसे कहा कि जितनी देर कैंपेन चल रहा है मैं उनके साथ रहूं। भारी भीड़ के बीच प्रचार करूं। वहां लोग गाड़ी पर टूटे पड़ रहे थे और ऐसे माहौल में मुझे प्रचार करने के लिए उऩ्होंने ब्लैकमेल किया। मैं इतना डर गई थीं उनकी धमकियों से कि मैं बस हां हां करती रहीं क्योंकि बिहार में थी। मेरी टीम भी खतरे में पड़ सकती थी।

प्रकाश चंद्रा ने जबरन कराया प्रचार

अमीषा ने आगे कहा कि प्रकाश चंद्रा बहुत गंदे इंसान हैं। वहां मेरा रेप हो सकता है, हत्या हो सकती थी इसलिए चुप रहकर बस हां कहना पड़ा। मेरी गाड़ी को पूरी तरह से घेरकर रोक रखा था। मुझे मुंबई आकर सच बताना था। यहां आने के बाद भी वो लगातार मेरी टीम को फोन करते रहे और धमकाते रहे। मुझसे बात करने के लिए कहते रहे। मैंने कहा कि सभी लोग बहुत प्यार से बात करो अभी क्योंकि वो बहुत खतरनाक इंसान है। जिसने मेरे साथ इस तरह का व्यवहार किया वो जनता के साथ क्या करेगा? मेरा बिहार जाने का अनुभव बहुत डरावना रहा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HHyfMC
Amisha Patel ने बिहार प्रचार के दौरान हुई बड़ी घटना का किया खुलासा, कहा- मुझे ब्लैकमेल किया गया, रेप तक हो सकता था Amisha Patel ने बिहार प्रचार के दौरान हुई बड़ी घटना का किया खुलासा, कहा- मुझे ब्लैकमेल किया गया, रेप तक हो सकता था Reviewed by N on October 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.