test

पायल घोष ने मांगी वाई श्रेणी की सुरक्षा, कहा— आरोपी उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है

मुंबई। फिल्मकार अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखकर अपने वकील और अपने लिए वाई-स्तरीय सुरक्षा देने की मांग की है।

पायल के वकील नितिन सतपुते ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट में पत्र अटैच किया। इसमें बताया गया है कि आरोपी स्वतंत्र रूप से घूम रहा है और अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है। अभिनेत्री ने दावा किया कि आरोपी उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है, साथ ही अपने असुरक्षित होने की बात भी कही।

पत्र साझा करते हुए वकील ने लिखा, 'अनिल देशमुख को पायल घोष और नितिन सतपुते को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए पत्र लिखा गया।'

पायल ने हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के दौरान उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की थी। हालांकि कश्यप ने सभी आरोपों से इनकार किया है, वहीं पायल का दावा है कि फिल्मकार ने पुलिस के सामने झूठ बोला था। अभिनेत्री ने फिल्मकार का नार्को एनालिसिस, लाई डिटेक्टर और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की भी मांग की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3d8h56c
पायल घोष ने मांगी वाई श्रेणी की सुरक्षा, कहा— आरोपी उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है पायल घोष ने मांगी वाई श्रेणी की सुरक्षा, कहा— आरोपी उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है Reviewed by N on October 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.