test

Drug Case: एनसीबी के सामने पेश ना होना Deepika Padukone की मैनेजर करिश्मा के लिए बना मुसीबत, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग का मामला सामने आने के बाद इसमें कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी पूछताछ की गई थी। ड्रग केस (Drug case) को लेकर एनसीबी (NCB) लगातार इसका कारोबार करने वाले लोगों को पकड़ रही है। पिछले महीने एनसीबी ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की व्हाट्सऐप चैट सामने आने के बाद करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) और उनसे पूछताछ की थी। हाल ही में एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा के घर पर छापेमारी की थी और उन्हें समन किया गया था। लेकिन उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया है। अब बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया है।

Eijaz Khan ने बिग बॉस में किया बड़ा खुलासा, कविता कौशिक से लड़ाई के बाद बताया क्यों छोड़ी थी इंडस्ट्री?

करिश्मा को एनसीबी कर सकती है गिरफ्तार

दीपिका की मैनेजर करिश्मा का नाम एक ड्रग पैडलर ने बताया था जिसके बाद एनसीबी ने उनके घर पर रेड मारी थी। इस दौरान जांच एजेंसी को उनके घर से ड्रग्स भी बरामद हुई थी। एनसीबी करिश्मा को बार समन भेज चुकी हैं लेकिन वो फिलहाल गायब हैं। ऐसे में एजेंसी अब सख्त कदम उठा सकती है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि करिश्मा की जल्द गिरफ्तारी भी हो सकती है क्योंकि उनकी तरफ से लापरवाह रवैया दिखाया गया है। बता दें कि इससे पहले करिश्मा प्रकाश का नाम जया शाहा की चैट से सामने आया था। उसके बाद दीपिका की चैट भी वायरल हो गई थी। दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई थी।

दीपिका और करिश्मा से हो चुकी है पूछताछ

एनसीबी ने पूछताछ में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से उनकी ड्रग चैट को लेकर सवाल किए गए थे। माल और हैश के बारे में पूछा गया था। जिसपर दीपिका ने घुमा फिराकर जवाब दिया था। एनसीबी के लगातार सवालों की बौछार के बाद दीपिका ने बताया था कि हमारे सर्कल में एक खास तरीके के सिगरेट पी जाती है जिसे डूब कहते हैं। दीपिका ने ड्रग के सेवन से पूरी तरह से इंकार कर दिया था। वहीं इसके अलावा एनसीबी श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान से भी पूछताछ कर चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TAtFlC
Drug Case: एनसीबी के सामने पेश ना होना Deepika Padukone की मैनेजर करिश्मा के लिए बना मुसीबत, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी Drug Case: एनसीबी के सामने पेश ना होना Deepika Padukone की मैनेजर करिश्मा के लिए बना मुसीबत, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी Reviewed by N on October 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.