test

शादी से पहले Kajal Aggarwal ने शेयर किया फस्ट लुक, फैंस पूरा ब्राइडल अवतार देखने के लिए हुए एक्साइटेड

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) आज यानी 30 अक्टूबर को सात फेरे लेने वाली हैं। काजल बिजनेसमैन गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ विवाह रचाने वाली हैं। फैंस उनके शादी की तस्वीरें देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि उससे पहले ही काजल ने अपनी एक झलक दिखाई है। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। काजल की इस खास फोटो पर फैंस ढेरों कमेंट कर रहे हैं। काजल ने जो फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने गहने और चूड़ा पहना हुआ है। काजल के बालों को भी सुंदर तरीके से टाई किया गया है। साथ ही उनका मेकअप भी नजर आ रहा है।

Shah Rukh Khan की फिल्म पठान की रिलीज डेट आई सामने, होगी सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर

शादी से पहला काजल ने शेयर किया फस्ट लुक

काजल ने अपनी वेडिंग पिक्चर (Wedding photo) को सरप्राइज रखने के लिए शेयर की हुई फोटो को ब्लैक एंड वाइट लुक दे दिया है। काजल तस्वीरे में बाथरोब में दिखाई दे रही हैं। वहीं लहंगे को बैकग्राउंड में दिखाते हुए उन्होंने इसे ब्लर कर दिया है। अब काजल की ये आधी-अधूरी तस्वीर देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है। वो काजल का पूरा ब्राइडल लुक (Kajal Aggarwal bridal look) देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पूरा ब्राइडल लुक देखने के लिए फैंस बेकरार

काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- तूफान से पहले की शांति। वहीं पिछले दिनों काजल का हल्दी और मेहंदी लुक भी सामने आया था। जिसमें काजल बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। इससे पहले काजल ने अपने हाथ में पहनी हुई अंगूठी दिखाई थी। काजल का वीडियो खूब पसंद किया गया था जिसमें वो एक लाइव के लिए जानकारी दे रही थी। इस दौरान उनकी एंगेजमेंट रिंग दिखाई दी थी। काजल ने अपने लेफ्ट हैंड में कॉफी मग पकड़ा हुआ था और इस दौरान उनकी अंगूठी दिखाई (Kajal Aggarwal engagement ring) दे गई थी।

शाादी की इसी महीने दी थी जानकारी

काजल ने अपनी शादी की जानकारी देते हुए इसी महीने पोस्ट किया था- मैं बहुत खुशी के साथ इसे साझा कर रही हूं कि 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में गौतम किचलू से शादी करने जा रही हूं। ये एक प्राइवेट सेनेमनी होगी जिसमें सिर्फ पारिवारिक लोग ही शामिल होंगे। महामारी के कारण हम सभी लोगों के लिए मुश्किल भरा समय है लेकिन जल्द ही अपनी जिंदगी शुरू करने जा रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TBqz0y
शादी से पहले Kajal Aggarwal ने शेयर किया फस्ट लुक, फैंस पूरा ब्राइडल अवतार देखने के लिए हुए एक्साइटेड शादी से पहले Kajal Aggarwal ने शेयर किया फस्ट लुक, फैंस पूरा ब्राइडल अवतार देखने के लिए हुए एक्साइटेड Reviewed by N on October 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.