test

रामचरण, प्रभुदेवा और Farah Khan होस्ट करेंगे दिव्यांगों के लिए डिजिटल पैरा डांस शो

मुंबई। तेलुगू अभिनेता राम चरण, कोरियोग्राफर-फिल्मकार व अभिनेता प्रभुदेवा और कोरियोग्राफर व फिल्मकार फराह खान एक डिजिटल पैरा डांस शो की मेजबानी करेंगे। शो का शीर्षक 'हील योरलाइफ थ्रू डांस' है। यह शो विशेष रूप से दिव्यांगों के लिए है और इन कठिन समय के दौरान मानसिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए है।

राम चरण ने कहा, हील योरलाइफ थ्रू डांस प्रेरणा और सकारात्मकता का जश्न मनाता है। हमारा देश कई प्रतिभाशाली लोगों से भरा हुआ है, जो बाधाओं के बीच जीवन की चुनौती के साथ विजेता बनते हैं। हम इन असाधारण रूप से प्रतिभाशाली लोगों को एक साथ लाना चाहते थे। मुझे यकीन है कि यह प्रतिभागियों के साथ-साथ दर्शकों के लिए भी एक प्रेरक अनुभव होगा।

उन्होंने आगे कहा, अभी हम जिस कठिन समय का सामना कर रहे हैं, उसे देखते हुए, मानसिक कल्याण के बारे में सभी को शिक्षित करना आवश्यक है। इस तेज भागती जि़ंदगी में जो हम जीते हैं, बहुत से लोग सिर्फ काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं और अपने शौक, जो तनाव को कम करने वाला होता है, उसे नजरअंदाज करते हैं। हील योरलाइफ थ्रू डांस उनके स्वास्थ्य की अच्छी देखभाल करने के लिए एक रिमांइडर है। डांस हमारे विचारों में बहुत अधिक सकारात्मकता लाता है और हमें उस कठिन वास्तविकता से भर देता है जिसका हमें दिन-प्रतिदिन सामना करना पड़ता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3liezwT
रामचरण, प्रभुदेवा और Farah Khan होस्ट करेंगे दिव्यांगों के लिए डिजिटल पैरा डांस शो रामचरण, प्रभुदेवा और Farah Khan होस्ट करेंगे दिव्यांगों के लिए डिजिटल पैरा डांस शो Reviewed by N on October 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.