test

तैमूर को नवंबर तक मां Kareena Kapoor Khan से रहना होगा दूर, ये है वजह

नई दिल्ली: दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी के कारण फिल्म इंडस्ट्री कई महीनों तक बंद रही थी। लेकिन जब से अनलॉक की शुरुआत हुई थी तभी से फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। पूरी सावधानी व सुरक्षा के साथ लगभग सभी एक्टर्स अब काम पर लौट चुके हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी इन दिनों दि‍ल्ली में ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का शेड्यूल इस महीने के आखिर तक चलेगा। काफी सालों बाद ऐसा हुआ है कि करीना अकेले ही शूटिंग पर आई हैं। कोरोना के खतरे को देखते हुए वह तैमूर को लेकर दिल्‍ली नहीं गई हैं।

स्वरा भास्कर ने कही थी अवॉर्ड वापस करने की बात, अब Kangana Ranaut बोलीं- राम भक्त हूं प्राण जाए पर वचन ना जाए

दिल्ली में हो रही है शूटिंग

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान आमिर खान की रूपा बनी हैं। वहीं, आमिर खान लाल नाम के फौजी के किरदार में हैं। शुक्रवार से दोनों इंडिया गेट पर फिल्‍म का एक रोमांटिक सॉन्‍ग शूट करने वाले हैं। करीना कपूर और आमिर खान पर बने इस गाने को सरोज खान के बेटे राजू खान कोरियोग्राफ कर रहे हैं। अभी तक टीम ने दिल्ली के एक स्कूल में अपनी शूटिंग की है। एक्शन सीन के लिए दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में शूट किया गया।

Neha Kakkar ने अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल, रोहनप्रीत से कहा- तुम मेरे हो



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30PXEKt
तैमूर को नवंबर तक मां Kareena Kapoor Khan से रहना होगा दूर, ये है वजह तैमूर को नवंबर तक मां Kareena Kapoor Khan से रहना होगा दूर, ये है वजह Reviewed by N on October 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.