test

Neha Kakkar ने अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल, रोहनप्रीत से कहा- तुम मेरे हो

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों से काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक के बाद एक हिट गाने के कारण आज नेहा बॉलीवुड की सबसे हिट सिंगर्स की लिस्ट में अपना नाम बना चुकी हैं। लेकिन इस बार उनकी चर्चा किसी गाने के कारण नहीं बल्कि शादी की खबरों की वजह से हो रही है। ऐसी खबरें हैं कि नेहा कक्कड़ जल्द ही 'मुझसे शादी करोगे' शो के कंटेस्टेंट रहे रोहनप्रीत सिंह संग शादी फेरे लेने वाली हैं। हालांकि शादी की खबरों को लेकर अभी तक दोनों की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन इस बीच नेहा ने खुलेआम रोहन से अपने प्यार का इजहार किया है।

Neha kakkar की शादी हुई फिक्स! एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने कहा- अगर वह ऐसा कर रही हैं तो...

दरअसल, नेहा कक्ड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोहन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों कैमरे की तरफ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने अपने दिल की बात कही है। नेहा ने कैप्शन में लिखा, 'तुम मेरे हो रोहनप्रीत सिंह।' इसके साथ ही उन्होंने अपने इस रिश्ते को निकनेम भी दिया है- नेहूप्रीत। इसके साथ ही इस तस्वीर पर रोहन ने भी कमेंट करते हुए अपने प्यार का इजहार किया है। रोहन ने लिखा, 'बाबू, आई लव यू सो मच मेरा पुट्ट मेरी जान। हां, मैं बस तुम्हारा हूं। मेरी जिंदगी।' रोहन ने कई सारे दिल वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

लॉकडाउन में बेरोजगार हुईं धनबाद की 50 लड़कियां, Sonu Sood ने कहा- एक हफ्ते के अंदर नौकरी कर रहीं होंगी

अभी तक तो बस कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। लेकिन अब दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

इससे पहले सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी, जिसे दोनों की रोका सेरेमनी की तस्वीर बताया जा रहा था। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर एक फैनपेज द्वारा साझा की गई है। इस तस्वीर में नेहा और रोहनप्रीत साथ बैठे नजर आ रहे हैं। नेहा के हाथ में तोहफे नजर आ रहे हैं। नेहा और रोहन हाथ में हाथ डाले हुए हैं। इसके साथ ही दोनों के साथ रोहनप्रीत के माता पिता भी बैठे हैं। जिसके बाद कहा जा रहा है कि ये तस्वीर दोनों के रोका सेरेमनी की तस्वीर है।

neha_kakkar_rohanpreet_singh_1.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36NOr9m
Neha Kakkar ने अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल, रोहनप्रीत से कहा- तुम मेरे हो Neha Kakkar ने अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल, रोहनप्रीत से कहा- तुम मेरे हो Reviewed by N on October 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.