test

Richa Chadda से माफी नहीं मांगेगीं पायल घोष, कहा- ना मैं गलत हूं और ना कुछ गलत कहा

नई दिल्ली | एक्ट्रेस पायल घोष द्वारा बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाया गया था। पायल ने अनुराग कश्यप को लेकर बयान दिया था और अपनी मीटू स्टोरी शेयर की थी। इस दौरान उन्होंने ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल जैसी एक्ट्रेसेस का भी नाम लिया था। पायल ने बताया था कि अनुराग ने मेरे साथ जबरदस्ती करते वक्त इन अभिनेत्रियों का उदाहरण देकर कहा था कि वो उनके साथ बहुत कम्फर्टेबल हैं। जिसके बाद ऋचा चड्ढा ने उनका नाम घसीटने को लेकर पायल को लीगल नोटिस भेजा था। ऐसी खबरे हैं कि बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान पायल ने माफी मांगने की बात कही थी लेकिन अब वो इससे पलट गई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट में पायल घोष के वकील से ये पूछा गया था कि क्या वो ऋचा चड्ढा के खिलाफ अपने बयान को वापस लेना चाहती हैं। जिसपर पायल के वकील नितिन ने कहा था कि पायल माफी मांगने और बयान वापस लेने को तैयार हैं। लेकिन अब पायल ने जो ट्वीट किया है उसमें ऐसा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है। पायल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं किसी ने माफी नहीं मांगने जा रही हूं। ना मैं गलत हूं ना ही किसी को कोई गलत बयान दिया है। मैंने सिर्फ वो कहा है जो अनुराग कश्यप ने मुझे बताया था। #SorryNotSorry

पायल के इस ट्वीट ने इतना साफ हो गया है कि 12 अक्टूबर को होने वाली सुनवाई में वो माफी नहीं मांगने वाली हैं। वहीं ऋचा चड्ढा के लीगल नोटिस का पायल ने जवाब नहीं दिया है। जिसके बाद उन्होंने पायल के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का केस कर दिया। बता दें कि साल 2013 में पायल के साथ अनुराग कश्यप ने जबरदस्ती की थी। पायल का आरोप है कि साल 2013 में अनुराग ने उन्हें अपने घर पर बुलाया था। पहले दिन वो ठीक थे लेकिन दूसरे दिन उन्होंने जबरदस्ती की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ll7r2U
Richa Chadda से माफी नहीं मांगेगीं पायल घोष, कहा- ना मैं गलत हूं और ना कुछ गलत कहा Richa Chadda से माफी नहीं मांगेगीं पायल घोष, कहा- ना मैं गलत हूं और ना कुछ गलत कहा Reviewed by N on October 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.