test

Sapna Chaudhary Net Worth: कभी दवाइयों के लिए गिरवी रख दिया था अपना घर, आज रहती हैं आलीशान बंगले में

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता? अपनी मेहनत से उन्होंने लाखों-करोड़ों लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई है। आज जिस मुकाम पर सपना चौधरी हैं उसे हासिल कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। सपना चौधरी के डांस के करोड़ों दीवाने हैं। उनका डांस शो देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ती है। इन दिनों सपना चौधरी अपनी शादी और मां बनने को लेकर सुर्खियों में हैं।

हाल ही में सपना चौधरी ने एक बेटे को जन्म दिया है। सपना ने मॉडल-एक्‍टर वीर साहू से गुपचुप तरीके से जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। ऐसे में सोशल मीडिया पर सपना को लेकर चर्चा जोरों में हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि आज करोड़ों की मालकिन सपना चौधरी को अपने पिता की दवाइयों के लिए अपना घर तक गिरवी रखना पड़ा था। आज करोड़ों रुपए कमाने वालीं सपना कभी महज 3100 रुपए में डांस शो किया करती थीं। लेकिन अपनी मेहनत से सपना ने किस्मत को ही बदल डाला।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34xTacj
Sapna Chaudhary Net Worth: कभी दवाइयों के लिए गिरवी रख दिया था अपना घर, आज रहती हैं आलीशान बंगले में Sapna Chaudhary Net Worth: कभी दवाइयों के लिए गिरवी रख दिया था अपना घर, आज रहती हैं आलीशान बंगले में Reviewed by N on October 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.