test

आप नेता ने हाथरस मामले को लेकर उठाया Sonu Sood पर सवाल, एक्टर ने करारा जवाब देकर की बोलती बंद

नई दिल्ली | कोरोनावायरस लॉकडाउन में प्रवासी मजदूर और जरूरतमंद लोगों के लिए एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) मसीहा बनकर आए। उन्होंने हजारों लोगों को उनके घर पहुंचाया, बेरोजगार को रोजगार देने का काम किया। वहीं बच्चों के लिए शिक्षा मुहैया कराई। ट्विटर और कई माध्यमों के जरिए सोनू की ये मदद जारी है। इसी बीच कई बार सोनू सूद को विवादों में घसीटने की कोशिशें भी होती रही हैं। हाल ही में उन्हें आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व एमएलए संदीप कुमार (Sandeep Kumar) ने हाथरस (Hathras) के मुद्दे को लेकर सोनू सूद पर सवाल उठाया दिया। उन्होंने सोनू की चुप्पी पर उनको घेरने की कोशिश की लेकिन एक्टर नेता को करारा जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी।

सोनू के जवाब देते ही उनके फैंस ने भी उन्हें सपोर्ट किया। सभी सोनू की खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं कई यूजर्स उनसे मदद भी मांगने लगे। बता दें कि नेता संदीप कुमार का नाम 2016 में हुई सेक्स सीडी कांड में भी आ चुका है। जिसको लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30FWFfQ
आप नेता ने हाथरस मामले को लेकर उठाया Sonu Sood पर सवाल, एक्टर ने करारा जवाब देकर की बोलती बंद आप नेता ने हाथरस मामले को लेकर उठाया Sonu Sood पर सवाल, एक्टर ने करारा जवाब देकर की बोलती बंद Reviewed by N on October 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.