test

Aamir Khan की बेटी का खुलासा, 14 साल की उम्र में हुईं शोषण का शिकार, कहा- वो आदमी जान पहचान का था...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इरा अपनी बोल्ड फोटोज़ को लेकर अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन कुछ वक्त पहले उन्होंने यह कहकर सबको चौंका दिया कि वह चार साल से डिप्रेशन से गुजर रही हैं। मेंटल हेल्थ डे के मौके पर इरा ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि वह डिप्रेशन में हैं। इसके बाद इरा के डिप्रेशन में होने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे। अब इरा ने एक और खुलासा किया है।

नसीरुद्दीन शाह के बेटे Vivaan Shah को हुआ कोरोना, 'अ सूटेबल बॉय' के प्रमोशन के दौरान दिखे लक्षण

शोषण करने वाले जान पहचान के थे

इरा खान ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई घटनाओं का जिक्र किया है। इरा ने कहा कि जब वह 14 साल की थीं तब वह शारीरिक शोषण का शिकार हुई थीं। इरा ने कहा, 'तब मुझे नहीं पता था कि वो शख्स क्या कर रहा है। जो ऐसा कर रहे थे वो जान पहचान के लोग थे। उस वक्त मुझे नहीं पता था कि मैं जो समझ रही हूं क्या वो सही है। क्या उन लोगों को पता है कि वो क्या कर रहे हैं? लेकिन जब मुझे पता चला कि जो मैं समझ रही थी वह सही था, तब मैंने खुद को इस स्थिति से बाहर निकाला। धीरे-धीरे चीजें ठीक हुईं और मैं इसे भूल गई। हां कभी-कभी मुझे सोचकर गुस्सा आता था कि मैंने ऐसा कैसे होने दिया, लेकिन तब जो होना था वो हो गया।'

Kangana Ranaut ने ध्रुव राठी के फेक वीडियो बनाने पर जताया गुस्सा, कहा- जेल भिजवा सकती हूं

aamir_khan_daughter_ira_khan.jpg

माता-पिता का तलाक नहीं है वजह

इसके साथ ही इरा ने बताया कि उनके डिप्रेशन का कारण उनके माता-पिता का तलाक नहीं है। इरा ने कहा, 'मुझे समझ ही नही आता था कि मैं क्यों दुखी हूं। जब मेरे पेरेंट्स का तलाक हुआ तब मैं छोटी थी। लेकिन उससे मुझे कोई ऐसा झटका या सदमा नहीं लगा था क्योंकि दोनों ने आपसी सहमती से बिल्कुल शांति से तलाक लिया। तलाक होने के बाद भी दोनों दोस्त थे।' बता दें कि कुछ वक्त पहले ही इरा ने अपने डिप्रेशन का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि "मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर के पास गई थी। मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं। लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। पिछले एक साल से मैं मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ करना चाहती थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी जर्नी पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/387qVVw
Aamir Khan की बेटी का खुलासा, 14 साल की उम्र में हुईं शोषण का शिकार, कहा- वो आदमी जान पहचान का था... Aamir Khan की बेटी का खुलासा, 14 साल की उम्र में हुईं शोषण का शिकार, कहा- वो आदमी जान पहचान का था... Reviewed by N on November 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.