test

Alia Bhatt ने शुरू किया अपना बिजनेस, बच्चों के लाएंगी बिना प्लास्टिक यूज वाले कपड़े

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है। अब एक्टिंग करियर के बाद वो बिजनेसवुमन बनने जा रही हैं। आलिया ने कपड़ों का अपना नया बिजनेस शुरू किया है जिसमें वो बच्चों के लिए कपड़े लाएंगी। आलिया ने अपने इस ब्रैंड का नाम एड-ए-मम्मा (Ed-a-Mamma) रखा है जिसमें वो बच्चों को नेचर के प्रति जागरुक करेंगी। आलिया 2 से 14 साल तक के बच्चों के लिए ऐसे कपड़े उपलब्ध कराने वाली हैं जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा।

Bigg Boss 14: Nikki Tamboli ने कविता कौशिक पर निकाला गुस्सा, लोगों ने बताया धोखेबाज

आलिया ने हाल ही में मनी कंट्रोल से बातचीत में बताया कि वो अपनी टीम के साथ एक फैशन लेबल लॉन्च करने को लेकर रिसर्च कर रही थीं। मुझे इसमें इंटरेस्ट था और दिमाग में ये भी था कि मार्केट में पहले से ही बहुत अच्छे ब्रांड मौजूद हैं। तो ऐसा क्या किया जाए कि वो बिल्कुल अलग हो। आलिया अपने ब्रैंड के जरिए बच्चों को प्राकृति के प्रति जाकरुग करने का काम भी करेंगी। आलिया बच्चों के लिए इस तरह के कपड़े लेकर आएंगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। प्राकृतिक रेशों का इस्तेमाल करके कपड़ों को तैयार किया जाएगा। कपड़ों में लगने वाले बटन को लेकर भी क्रिएटिविटी दिखाई जाएगी लेकिन प्लास्टिक का यूज कहीं नहीं होगा।

बता दें कि आलिया ने खुद अपने बलबूते कंपनी खोली है। कंपनी में पूरा पैसा उन्होंने खुद से लगाया है। सिर्फ आलिया ही नहीं उनसे पहले दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस भी इसी तरह अपना ब्रैंड लॉन्च कर चुकी हैं। इन दिनों आलिया अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन साथ में बिजनेस पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39mt8Nd
Alia Bhatt ने शुरू किया अपना बिजनेस, बच्चों के लाएंगी बिना प्लास्टिक यूज वाले कपड़े Alia Bhatt ने शुरू किया अपना बिजनेस, बच्चों के लाएंगी बिना प्लास्टिक यूज वाले कपड़े Reviewed by N on November 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.