test

सुशांत के घर के बाहर फैंस ने लगाया दीपक, बहन श्वेता बोली हम लड़ेंगे

देशभर में शनिवार को दीपावली पर्व धूमधाम से मनाया गया। ऐसे में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने उनके घर के बाहर दीपक लगाकर अभिनेता को याद किया है। सुशांत की याद में उनकी एक महिला फैन शुक्रवार को मुंबई स्थित उनके घर के बाहर पहुंची और उन्होंने सुशांत की याद में उम्मीद का दिया जलाया।

जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के घर के बाहर दीया जलाने का उद्देश्य उन्हें इंसाफ दिलाना है। इस महिला फैन की फोटो को सोशल मीडिया पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने शेयर किया। जिसमें यह महिला सुशांत के अपार्टमेंट के बाहर मोंट ब्लैंक के बाहर हाथों में दीपक लिए खड़ी नजर आ रही है। इसे शेयर करते हुए श्वेता सिंह ने लिखा, "हां हमें पूरा यकीन है इस तंत्र पर और हम आगे बढ़ते रहेंगे, अपनी आवाज उठाते रहेंगे, जब तक कि हमें इंसाफ नहीं मिल जाता" आपको बता दें कि सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी, जिसे करीब 5 माह हो गए हैं और सीबीआई की जांच भी चल रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lAr1ZE
सुशांत के घर के बाहर फैंस ने लगाया दीपक, बहन श्वेता बोली हम लड़ेंगे सुशांत के घर के बाहर फैंस ने लगाया दीपक, बहन श्वेता बोली हम लड़ेंगे Reviewed by N on November 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.