test

बॉलीवुड सेलेब्स ने अनूठे अंदाज में दी दीपावली की बधाई.....

दीपमालाओं के पर्व दीपावली की बधाई बॉलीवुड सेलेब्स ने अनूठे अंदाज में दी है। किसी ने सोशल मीडिया पर पटाखे फोड़ते हुए फोटो शेयर की है, तो किसी ने हैप्पी दिवाली लिखा, तो किसी ने डांस करते हुए दिवाली की बधाइयां दी है, ऐसे में तमाम फैन्स भी अपने चहेते स्टार को बधाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी, करण जौहर सहित तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर फैन्स को दीपावली की बधाई दी है। इसमें अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने नन्ही श्वेता बच्चन के साथ पुरानी फोटो शेयर की है। जिसमें तीनों एक साथ फुलझड़ी चला कर दीपावली सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "दीपावली की अनेक बधाई व शुभकामनाएं, सुख समृद्धि और अपार स्नेह" इसी के साथ उन्होंने अयोध्या में दीपोत्सव की फोटो भी शेयर की है और लिखा है, "हैप्पी दिवाली" करण जौहर ने हैप्पी दिवाली का स्टीकर शेयर किया है।जिसमें 2 बच्चे मिठाई खाते नजर आ रहे हैं, वहीं एक और दीप जल रहे हैं। इसी प्रकार दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे डांस करते हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान उन्होंने पंजाबी ड्रेस पहना हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Iw4YVb
बॉलीवुड सेलेब्स ने अनूठे अंदाज में दी दीपावली की बधाई..... बॉलीवुड सेलेब्स ने अनूठे अंदाज में दी दीपावली की बधाई..... Reviewed by N on November 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.