test

Jr NTR के मुस्लिम टोपी पहने पर हुआ विवाद, नेता बोले- 'लुक नहीं किया चेंज तो जला देंगे सिनेमाघर'

नई दिल्ली। इन दिनों निर्देशक एस एस राजामौली ( SS Rajamoli ) की फिल्म आर आर आर ( RRR ) काफी सुर्खियों में बनी हुई है,लेकिन साथ ही इसके यह फिल्म विवादों में घिरती हुई नज़र आ रही है। दरअसल, हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हुआ है। फिल्म के जूनियर एनटीआर के एक सीन को देखकर विवाद शुरू हो गया है। यहां तक अब बीजेपी नेता की ओर से निर्देशक को धमकी तक दी जाने लगी है। चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर।

यह भी पढ़ें- टाइगर संग फाइट सीन की खबर सुन उड़ गए थे Amitabh Bachchan के होश, कहा- 'कभी नहीं भूल सकता वो पल'

 

RRR

फिल्म आर आर आर में जूनियर एनटीआर एक स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। जिसका नाम कोमराम भीम है। इस फिल्म में उन्हें टोपी पहनाई गई है। जो लोगों को पसंद नहीं आई। यही वजह है कि एक जनसभा को संबोधित करते हुए बंदी संजय कुमार ( Sanajy Kumar ) ने एस एस राजामौली को धमकी देते हुए फिल्म के लिए मुश्किलें खड़ी होने की बात कही।

यह भी पढ़ें- ट्रोल होने पर Mukesh Khanna ने दी सफाई, कहा था- 'महिलाओं के घर से बाहर निकलने पर होता है MeToo का जन्म'

Jr NTR

यही नहीं सोयम बापू जो कि आदिलाबाद के सांसद हैं। उन्होंने भी इस बात पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि "नेता कोमराम भीम को मुस्लिम लुक में दिखाना बेहद गलत है।" उन्होंने फिल्म में लुक ना बदलने पर सिनेमाघरों में आग लगाने की धमकी दी।

बाहुबली डायरेक्टर एस एस राजामौली कि इस फिल्म पर उठ रहे विवादों के पर अभी तक उनकी तरफ से कोई बयान सामाने नहीं आ रहा है। यहां तक फिल्म की स्टार कास्ट भी इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे बैठी हुई है। बता दें इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के कलाकारों राम चरण तेजा ( Ram Charan Teja ) और जूनियर एनटीआर के साथ बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ( Ajay Devgan ) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) भी दिखाई देंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/323XeR1
Jr NTR के मुस्लिम टोपी पहने पर हुआ विवाद, नेता बोले- 'लुक नहीं किया चेंज तो जला देंगे सिनेमाघर' Jr NTR के मुस्लिम टोपी पहने पर हुआ विवाद, नेता बोले- 'लुक नहीं किया चेंज तो जला देंगे सिनेमाघर' Reviewed by N on November 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.