test

मुंबई पुलिस ने Kangan-Rangoli को भेजा समन, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगा है आरोप

नई दिल्ली। मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) और एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) के बीच जंग जारी है। कंगना के केस में मुंबई पुलिस खूब एक्टिव दिखाई दे रही है। अभिनेत्री को पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए समन भेज दिया है। 10 नवंबर को कंगना को अपनी बहन रंगोली चंदेल ( Rangoli Chandel ) संग मुंबई पुलिस स्टेशन में पेश होना होगा। इस बात की जानकारी न्यूज़ एंजेसी एएनआई ने एक ट्वीट करते हुए दी है।

यह भी पढ़ें- 'बाबा का ढाबा' के बुर्जुग दंपत्ति संग ठगी करने पर आया R.Madhavan का रिएक्शन, गौरव वासन का किया सपोर्ट

दरअसल, 17 अक्टूबर को कंगना और उनकी बहन के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। दोनों ही बहनों पर साम्प्रदायिक तनाव फैलाने का आरोप लगाया गया है। जिसके चलते उनके ही ट्वीट का हवाला दिया गया है। कंगना और रगोली पर 124 ए सहित कई और धाराओं को के तहत एफआईआर को दर्ज किया गया है। जिसके बाद अदालत ने दायर हुई याचिका की जांच करने के लिए बांद्रा मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट ने हिंदी सिनेमा जगत के निर्देशक मुनव्वर अली सय्यद ( Director munawwar ali syed ) की शिकायत पर पुलिस को जांच करने के आदेश दिया था।

यह भी पढ़ें- एजाज खान ने निक्की तंबोली से धुलवाए अपने अंडर गारमेंट्स? ट्विटर पर फूटा Kamya Punjabi का गुस्सा

Kangana Ranaut

वहीं खबरों की मानें तो निर्देशक मुनव्वर अली सय्यद के वकील का कहना है कि बीते कई समय से अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया के माध्यम से और टीवी चैनलों में इंटरव्यू के माध्यम से नेपोटिज्म का नाम लेकर बॉलीवुड को बदनाम कर रही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि जिन लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है। उनका यह भी मानना है कि सोशल मीडिया पर कंगना ने अपने ट्विट्स के माध्यम से कई आपत्तिजनक टिप्पणियां भी की है। जिससे समाज का माहौल तो खराब हो रही रहा है,लेकिन साथ ही कई तरह से धार्मिक भावनाएं भी आहत हो रही हैं। यही वजह है कि उन पर सुमदायों के बीच तनाव पैदा करने, धार्मिक भावनाओं को जानकर आहत करना और राजद्रोह जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JwWTjD
मुंबई पुलिस ने Kangan-Rangoli को भेजा समन, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगा है आरोप मुंबई पुलिस ने Kangan-Rangoli को भेजा समन, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगा है आरोप Reviewed by N on November 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.