test

अक्षय कुमार ने बताया किस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही हैं Kiara Advani, देखें वीडियो

नई दिल्ली | बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ मस्ती करने के लिए भी जाने जाते हैं। इन दिनों अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी (Laxmii) का प्रमोशन कर रहे हैं। जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नजर आ रही हैं। हाल ही में अक्षय ने इसी मस्ती-मजाक में कियारा के बॉयफ्रेंड का नाम बता दिया है। ऐसा हम नहीं बल्कि कियारा के फैंस बोल रहे हैं। दरअसल, अक्षय और कियारा ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। जहां कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कियारा से उनकी लव लाइफ को लेकर सवाल पूछा था तभी अक्षय ने इसका खुलासा कर दिया।

Deepika Padukone की मैनेजर करिश्मा प्रकास ने KWAN से दिया इस्तीफा, एनसीबी के समन के बाद से हैं गायब

अक्षय ने कियारा की लव लाइफ की खोली पोल

अक्षय और कियारा इस हफ्ते कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में दिखाई देंगे। जिसके कई प्रोमो पहले ही सामने आ चुके हैं। कपिल शो में आई सभी एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट करते हैं। वैसे ही वो कियारा से भी उनकी लव लाइफ को लेकर सवाल करते हैं। जिसपर कियारा तो सीधा जवाब नहीं देती हैं। लेकिन अक्षय जरूर बड़ा इशारा कर देते हैं। पहले तो कियारा कपिल के सवाल पर ब्लश करने लगती हैं फिर कहती हैं कि मैं सीधा शादी करने वाली हूं। मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में तभी बात करूंगी, जब मेरी शादी हो जाएगी। जिसपर अक्षय पहले थोड़ा हंसते हैं फिर उन्हें देखते हुए कहते हैं कि ये बड़े सिद्धांतों वाली लड़की है। कियारा ये सुनकर हैरान रह जाती हैं।

इस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही हैं कियारा

कियारा के ऐसे रिएक्शन और अक्षय के जवाब के बाद अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की तरफ इशारा किया है। वैसे भी पहले भी कई बार कियारा और सिद्धार्थ के डेटिंग की खबरें आ चुकी हैं।

बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ फिल्म 'शेरशाह' में भी काम कर रहे हैं। दोनों कई इवेंट्स पर साथ स्पॉट किया जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा भी कहा जा रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ जल्द शादी भी कर सकते हैं। हालांकि उसमें अभी वक्त है। दोनों ने ही कभी अपने रिश्ते पर खुलकर कुछ नहीं कहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mM01q6
अक्षय कुमार ने बताया किस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही हैं Kiara Advani, देखें वीडियो अक्षय कुमार ने बताया किस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही हैं Kiara Advani, देखें वीडियो Reviewed by N on November 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.