test

Shah Rukh Khan के बर्थडे के मौके पर करण जौहर ने खास अंदाज में किया उन्हें विश

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 55वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर से फैंस से बधाई दी। अलग-अलग अंदाज में फैंस ने शाहरुख खान का जन्मदिन मनाया। लेकिन किंग खान इन दिनों देश से दूर दुबई में मौजूद हैं और वहीं उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा ने शाहरुख खान को स्पेशल गिफ्ट दिया।

बुर्ज खलीफा पर चमका नाम

दरअसल, बुर्ज खलीफा किंग खान के जन्मदिन के मौके पर उनके नाम और तस्वीर से जगमगा रही थी। इस नजारे को शाहरुख खान ने अपने कैमरे में कैद किया और इसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए। तस्वीरों में किंग खान बुर्ज खलीफा के अपोजिट खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं इमारत पर 'हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान' लिखा हुआ है।

इसकी तस्वीर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, 'खुद को दुनिया की सबसे बड़ी और ऊंची इमारत पर देखना बहुत अच्छा लग रहा है। मेरे दोस्त मोहम्मद अलाब्बर मेरी अगली फिल्म से पहले ही मुझे सबसे बड़ी स्क्रीन पर ले आए। धन्यवाद और लव यू ऑल। दुबई में मेरे अपने मेहमान होने के नाते... मेरे बच्चे इससे काफी प्रभावित हुए और मुझे यह बहुत पसंद आया और मैं इसे प्यार कर रहा हूं।'

करण जौहर ने दी बधाई

शाहरुख खान के बेहद करीबी दोस्त व डायरेक्टर करण जौहर भी उनके साथ दुबई में मौजूद थे। उन्होंने भी खास अंदाज में किंग खान को जन्मदिन की बधाई दी। करण ने बुर्ज खलीफा की एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान। लव यू। तुम्हारी चमक हमेशा बने रहे। करण द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। करण और शाहरुख सालों से एक-दूसरे के दोस्त हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में थीं। आनंद एल रॉय द्वारा डायरेक्टिड यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म के बाद से ही अभी किंग खान की कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हुई है।

shah_rukh_khan.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3oVeT7E
Shah Rukh Khan के बर्थडे के मौके पर करण जौहर ने खास अंदाज में किया उन्हें विश Shah Rukh Khan के बर्थडे के मौके पर करण जौहर ने खास अंदाज में किया उन्हें विश Reviewed by N on November 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.