test

किमी काटकर बर्थडे : 26 की उम्र में 50 के अमिताभ संग पर्दे पर किया था रोमांस, अब ऐसी दिखती हैं किमी काटकर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस किमी काटकर (Kimi Katkar) को अब पहचान पाना बहुत मुश्किल हो चुका है. अपने जमाने में बेहद बोल्ड दिखने वालीं किमी काटकर आज ढलती उम्र के साथ उनका चेहरा पहले से काफी बदल चुका है. 54 साल की किमी फिलहाल अपने पति शांतनु श्योरी और बेटे सिद्धांत के साथ गोवा में एक खूबसूरत घर में रहती हैं. 90 के दशक में किम्मी काटकर को आज भी 'जुम्मा गर्ल' के नाम से जाना जाता है. किम्मी काटकर का यह नाम उनको अमिताभ बच्चन के साथ एक गाने 'जुम्मा चुम्मा दे दे' से मिला था. यह गाना 23 जनवरी 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'हम' का था. तो आइए, आज आपको दिखाते हैं किमी काटकर की वे तस्वीरें, जिन्हें देख आप भी हैरान रह जाएंगे.
किमी काटकर ने फिल्म 'पत्थर दिल' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. यह फिल्म साल 1985 में रिलीज हुई थी.काटकर ने 'हम', 'दरिया दिल', 'हमला', 'जैसी करनी वैसी भरनी' और 'गैर कानूनी' जैसी 40 फिल्मों में काम किया है.
किमी काटकर की फिल्म 'टारजन' भले ही फ्लॉप हो गई थी, लेकिन इस फिल्म में उनके बोल्ड अवतार ने उन्हें बॉलीवुड में एक नई पहचान दिलाई थी.



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3m3Qgms
किमी काटकर बर्थडे : 26 की उम्र में 50 के अमिताभ संग पर्दे पर किया था रोमांस, अब ऐसी दिखती हैं किमी काटकर किमी काटकर बर्थडे : 26 की उम्र में 50 के अमिताभ संग पर्दे पर किया था रोमांस, अब ऐसी दिखती हैं किमी काटकर Reviewed by N on December 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.