test

सुशांत ने हथेली पर समेट ली थी अपनी दुनिया, अभिषेक कपूर ने शेयर की यह तस्वीर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। जिसमें सुशांत की हथेली नजर आ रही है और उसमें कई बातें लिखी है। जैसे धर्म, विवाद, वादा, ईश्वर और जीवन भेदभाव नहीं करता ।

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में अब नहीं रहे हैं। लेकिन फैंस के दिल से उनकी यादों को भुलाया नहीं जा सकता। आज भी उन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं और उनकी हर एक याद को संजोए रखे हैं। ऐसे में फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो जमकर वायरल हो रही है। यह फोटो सुशांत सिंह राजपूत की हथेली की है। जिस पर लिखा है। धर्म, विवाद, वादा, ईश्वर और जीवन भेदभाव नहीं करता आदि कई बातें लिखी है। इस फोटो को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, "मुझे याद है जब मैं स्टोरी सुना रहा था और हम मंसूर के बारे में डिस्कस कर रहे थे। वह हाथ पर कुछ लिख रहा था, मैंने उससे पूछा यह क्या लिख रहा है हाथ पे, उसने कहा अपनी दुनिया समेट रहा हूं ।" अभिषेक के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर सुुशान्त की हथेली की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/373CyLT
सुशांत ने हथेली पर समेट ली थी अपनी दुनिया, अभिषेक कपूर ने शेयर की यह तस्वीर सुशांत ने हथेली पर समेट ली थी अपनी दुनिया, अभिषेक कपूर ने शेयर की यह तस्वीर Reviewed by N on December 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.