test

सिंगर Mika Singh का छलका दर्द, 8 महीने से नहीं मिला कोई काम

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने और सबसे सफल सिंगर्स में से एक मीका सिंह ( Mika Singh ) का कहना है कि उन्हें पिछले 8 महीनों से कोई काम नहीं मिला है। सिंगर का मानना है कि ऐसे और कई लोग हैं जो काम के लिए परेशान हैं। हाल ही मीका ने शैफाली जरीवाला के साथ एक वीडियो सॉन्ग जारी किया था। मीका इन दिनों किसान आंदोलन को भी जमकर सपोर्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : भारती सिंह और हर्ष की तीसरी मैरिज एनिवर्सरी: जानिए दोनों के लिए क्या है सच्चे रोमांस का मतलब

सयोनी फिल्म में गाया गाना
मीका सिंह ने आगामी फिल्म 'सयोनी' के लिए एक 'पप्पी' गीत गाया है। इस फिल्म में तन्मय सिंह, मुस्कान सेठी, राहुल रॉय, योगराज सिंह, उपासना सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसे नितिन कुमार गुप्ता और अभय सिंघल ने अभिनीत किया है। मीका का कहना है कि वह बड़े पर्दे पर रोमांटिक एक्शन फिल्म में गीत देखने के लिए उत्सुक हैं।

'मुझे यकीन है मेरे जैसे बहुत सारे लोग हैं'
मीका ने कहा, 'मैं वास्तव में उत्साहित हूं और 18 दिसंबर को इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हूं। बहुत सारे लोग मेरे समेत घर पर महीनों से बैठ कर ऊब गए हैं। मुझे पिछले आठ महीनों से कोई काम नहीं मिला है और मुझे यकीन है मेरे जैसे बहुत सारे लोग हैं। लोगों ने लंबे समय से सिनेमाघरों में फिल्में नहीं देखी हैं, इसलिए इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर जाने का सही समय है।'

यह भी पढ़ें : 43 की उम्र में आईवीएफ के जरिए तीन बच्चों की मां बनने पर खुलकर बोलीं फराह खान

'इसमें कुछ डबल मीनिंग शब्द भी'
फिल्म में अपने गीत के बारे में बात करते हुए मीका ने कहा, 'मैंने फिल्म में एक पप्पी गाना गाया है। यह नए संगीतकार अनंत और अमन द्वारा रचित है। जब इस फिल्म के निर्मार्ताओं ने मुझसे यह गीत गाने के लिए संपर्क किया, तो मुझे शुरुआत में यह ज्यादा पसंद नहीं आया, लेकिन जब मैंने इसे तीन से चार बार गुनगुनाया, तो मुझे यह बहुत ही मजेदार लगा और इसमें कुछ डबल मीनिंग शब्द भी हैं। मुझे लगता है कि कुल मिलाकर गाने को अच्छी तरह से चित्रित किया गया है।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/340bRGa
सिंगर Mika Singh का छलका दर्द, 8 महीने से नहीं मिला कोई काम सिंगर Mika Singh का छलका दर्द, 8 महीने से नहीं मिला कोई काम Reviewed by N on December 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.