test

जब रणवीर सिंह ने कहा था- करीना को स्वीमिंग करते देख ‘बच्चे से लड़का’ बन गया, मांगनी पड़ी थी माफी

नई दिल्ली: प्रोड्यूसर करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) काफी पॉपलुर शो है। इसमें फिल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी स्टार्स पहुंच चुके हैं। लेकिन इस शो में कई स्टार्स ने जाने-अनजाने में कई विवादास्पद बयान भी दिए हैं। जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ। एक्टर रणवीर सिंह ने भी कॉफी विद करण में करीना कपूर के लिए कुछ ऐसा कह दिया था कि सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया था।

किसान आंदोलन बीच बेयर ग्रिल्स ने पीएम मोदी के लिए कही बड़ी बात, बोले- ओहदों के पीछे हम सब एक जैसे हैं

ranveer_singh_1.jpg

ये वाक्या है साल 2010 का। रणवीर सिंह एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ करण जौहर के शो में पहुंचे थे। शो में बातचीत के दौरान रणवीर ने कहा था कि वह करीना कपूर को स्विमिंग करते देखने के लिए एक स्थानीय स्विमिंग क्लब में जाते थे। इसके बाद रणवीर सिंह ने कहा कि वह करीना को स्वीमिंग करते देख 'बच्चे से लड़के' बन गए। उनकी इस बात को लेकर तब तो हंगामा नहीं हुआ, जिस साल एपिसोड टेलीकास्ट हुआ। लेकिन सालों बाद जब क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल करण जौहर के चैट शो में पहुंचे थे तो उनकी बातों को लेकर काफी बवाल हुआ। ऐसे में रणवीर की भी पुरानी वीडियो का मुद्दा
उठ खड़ा हुआ।

सोशल मीडिया पर रणवीर का वीडियो खूब वायरल होने लगा। जिसके बाद उन्होंने अपने बयान पर शर्मिंदगी जाहिर की। उन्होंने कहा था, 'जब मैंने फिल्मों में कदम रखा था तब मैं घमंडी था। मैंने कई ऐसी चीजें बोलीं जो मुझे नहीं कहनी चाहिए थीं। मुझे रातों-रात सफलता मिल गई थी और इसके लिए मैं तैयार नहीं था। रणवीर ने आगे कहा कि मैंने जो कुछ भी बोला उसके लिए मुझे पछतावा है।'

किसान आंदोलन के बीच Richa Chadha ने शेयर की खेतों में काम करती हुईं महिलाओं की वीडियो, पूछा- 'इन्हें हक नहीं विरोध करने का'

ranveer_singh_2.jpg

बता दें कि रणवीर सिंह और करीना कपूर खान आज एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है। वहीं, सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3oUrtTo
जब रणवीर सिंह ने कहा था- करीना को स्वीमिंग करते देख ‘बच्चे से लड़का’ बन गया, मांगनी पड़ी थी माफी जब रणवीर सिंह ने कहा था- करीना को स्वीमिंग करते देख ‘बच्चे से लड़का’ बन गया, मांगनी पड़ी थी माफी Reviewed by N on February 06, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.