test

डायरेक्टर ने Priyanka Chopra से रखी थी कपड़े उतारने की डिमांड, बचाने के लिए सामने आए थे सलमान खान

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बुक अनफिनिश्ड (Unfinished) हाल ही में रिलीज हुई है। प्रियंका ने अपनी किताब में लाइफ के कई सीक्रेट्स साझा किए हैं। जिसमें उनके करियर और निजी जिंदगी दोनों का जिक्र है। प्रियंका ने इसी में एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब वो फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत कर रही थी तब उन्हें किन-किन मुश्किलों से गुजरना पड़ा था। जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका ने अपनी बुक में एक गाने को शूट करने का एक चौंकाने वाला किस्सा बताया है। उन्होंने कहा कि गाने को शूट करने के लिए उनसे पूरे कपड़े उतारने को बोला गया था।

कपड़े उतारने के दौरान चड्डियां दिखने की डायरेक्टर ने रखी थी डिमांड

दरअसल, प्रियंका को एक सिडक्टिव गाना शूट करना था जिसमें उन्हें अपने एक-एक कपड़े को उतारना था। इस गाने को शूट करने के लिए उनसे डायरेक्टर ने ये बोल दिया था कि चड्डियां दिखनी चाहिए वरना लोग फिल्म क्यों देखेंगे। प्रियंका ने बताया कि मैंने डायरेक्टर ने पूछा था कि मैं अपनी बॉडी पर एक्स्ट्रा लेयर पहन सकती हूं क्या ताकि मेरी स्किन ना दिखाई दे। डायरेक्टर ने स्टाइलिस्ट से बात करने को कहा। जब मैंने उनसे बात की और डायरेक्टर को फोन दिया तो वो बोले कि जो भी हो लेकिन चड्डियां दिखनी चाहिए वरना लोग फिल्म क्यों देखने आएंगे? ये सुनने के बाद मैंने उस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया।

डायरेक्टर ने शब्द सुनकर प्रियंका ने छोड़ दिया था प्रोजेक्ट

प्रियंका ने आगे लिखा कि मैं वो गाना करने के लिए तैयार थी लेकिन डायरेक्टर के शब्दों को सुनकर मेरा मन अंदर तक झकझोर गया था। अंतर-आत्मा से इसे मना ना करने की आवाज आई और मैंने वैसा ही किया। हालांकि डायरेक्टर को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। मेरी दूसरी फिल्म के सेट पर डायरेक्टर अचानक आ पहुंचे और आग बबूला होने लगे तभी सलमान खान (Salman Khan) को इसमें बचाव करना पड़ा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3qclpH9
डायरेक्टर ने Priyanka Chopra से रखी थी कपड़े उतारने की डिमांड, बचाने के लिए सामने आए थे सलमान खान डायरेक्टर ने Priyanka Chopra से रखी थी कपड़े उतारने की डिमांड, बचाने के लिए सामने आए थे सलमान खान Reviewed by N on February 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.