test

सुशांत सिंह संग 'एमएस धोनी' में काम कर चुके Sandeep Nahar ने की सुसाइड! जान देने से पहले वीडियो में बताई वजह

मुंबई। बॉलीवुड के लिए बुरी खबरों का दौर इस साल भी खत्म नहीं हो रहा है। हाल ही कपूर फैमिली के राजीव कपूर के निधन की खबर से इंडस्ट्री उबरी भी नहीं थी कि अब एक और बुरी खबर आई है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के साथ 'एमएस धोनी: ए अनटोल्ड स्टोरी' और अक्षय कुमार के साथ 'केसरी' में काम कर चुके अभिनेता संदीप नाहर ( Sandeep Nahar ) ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। जान देने से पहले संदीप ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है। जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

जान देने से पहले वीडियो मेंं लगाए आरोप
संदीप ने अपनी जान देने से पहले सुसाइड नोट के रूप में फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहते दिखाई दिए कि वह मरने जा रहे हैं। इसमें कहा है कि उनके परिवार के किसी सदस्य को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए। एक्टर का कहना था कि वह वर्कफ्रंट और पर्सनल लेवल पर कई समस्याओं से जूझ रहे थे।

वीडियो के साथ लिखा नोट
संदीप ने फेसबुक पर लिखा,'अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है। लाइफ में काफी सुख दुख देखे। हर प्रॉब्लम को फेस किया, लेकिन आज मैं जिस ट्रोमा से गुजर रहा हूं वो बर्दाश्त के बाहर है। मैं जानता हूं कि सुसाइड करना कायरता है मुझे भी जीना था लेकिन ऐसे जीने का भी क्या फायदा जहां सुकुन और सेल्फ रेस्पेक्ट ना हो। मेरी पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मम्मी जिन्होंने मुझे ना समझा ना समझने की कोशिश की। मेरी वाइफ हाइपर नेचर की है। उसकी पर्सनेलिटी अलग है, मेरी अलग, जो बिल्कुल भी मैच नहीं करती है। रोज रोज के क्लेश सुबह शाम बस क्लेश,मेरी अब ये सहने की शक्ति नहीं है। इसमें कंचन की कोई गलती नहीं है क्योंकि उसकी नेचर ऐसी ही है, उसे सब नॉर्मल लगता है लेकिन मेरे लिए ये सब नॉर्मल नहीं है। मैं मुंबई में कई सालों से हूं, बहुत बुरा टाइम देखा लेकिन कभी टूटा नहीं।'

'चक्रव्यूह में फंस चुका हूं'

वह लिखते हैं कि ये मैं बहुत पहले कर लेता सुसाइड लेकिन मैंने अपने आपको टाइम दिया की चीजें ठीक हो जाएंगी हर वक्त मोटिवेट किया लेकिन रोज सेम क्लेश होते हैं। इस चक्रव्यूह में फंस चुका हूं, निकलने का कोई रास्ता नहीं इसके अलावा। अब मुझे ये स्टेप खुशी खुशी लेना होगा। यहां इस लाइफ मैं बहुत नरक मिल रहा शायद यहां से जाने के बाद की लाइफ कैसी होगी मुझे नहीं पता, लेकिन मुझे इतना पता है कि मैं वो फेस लूंगा। एक रिक्वेस्ट है कि मेरे जाने के बाद कंचन को कुछ मत बोलना, बस उसका दिमाग का इलाज जरूर करवा लेना।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jPEMU9
सुशांत सिंह संग 'एमएस धोनी' में काम कर चुके Sandeep Nahar ने की सुसाइड! जान देने से पहले वीडियो में बताई वजह सुशांत सिंह संग 'एमएस धोनी' में काम कर चुके Sandeep Nahar ने की सुसाइड! जान देने से पहले वीडियो में बताई वजह Reviewed by N on February 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.