test

Urvashi Rautela ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ पी चाय, वायरल हुई फोटोज

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela ) ने हाल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) से मुलाकात की। उर्वशी अपनी नई वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' ( Inspector Avinash ) की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश गई हुई हैं। उनके साथ इस सीरीज के लीड कलाकार रणदीप हुड्डा, निर्माता राहुल मिश्रा और निर्देशक नीरज पाठक भी थे।

यह भी पढ़ें : फेरों में दीया मिर्जा ने बदल डाली वर्षों पुरानी परम्परा, पुरुष की जगह ली महिला ने, दिया ये संदेश

वेब सीरीज की यूनिट ने की सीएम से मुलाकात
योगी आदित्यनाथ के कार्यालय में हुई इस मुलाकात की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मुख्यमंत्री ने फिल्म की पूरी टीम को चाय पिलाई और वेब सीरीज के लिए शुभकामनाएं दीं। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा,'सचमुच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना सम्मान की बात है... सर, अपने बिजी शेड्यूल में से मेरे लिए इस दोपहर मेरी पसंदीदा चाय टाइम के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद। ये पहली बार है कि मैं स्क्रीन पर 'इंस्पेक्टर अविनाश' में लखनऊ/लखनवी किरदार निभाउंगी। ये मेरे लिए पूरी तरह से अलग तरह का चैलेंज है। मुझे नए चैलेंज लेना पसंद है जो मुझे मेरे क्रिएटिव स्तर को आगे बढ़ाएं। मुझे आशा है कि मैं अपने दर्शकों को सरप्राइज करुंगी।'

यह भी पढ़ें : समंदर किनारे पति संग एक्ट्रेस के गजब के योगा पोज, लोग रह गए दंग, वायरल हो रहे फोटोज

डालफिन संरक्षण की तारीफ
इससे पहले रणदीप हुड्डा ने अपनी मुलाकात की जानकारी फैंस से शेयर की थी। रणदीप ने सीएम योगी से मुलाकात के दौरान नमामि गंगे परियोजना के तहत डालफिन संरक्षण को लेकर उठाए गए सरकार के कदमों की सराहना की। उन्होंने कहा कि सरकार ने गंगा समेत अन्य नदियों को अविरल करने की जो मुहिम चलाई है, वह बहुत ही कारगर साबित हो रही है। गंगा में डालफिन अटखेलियां करती हुई नजर आ जाती हैं, यह सरकार के डालफिन संरक्षण को लेकर उठाए गए कदमों की बदौलत है।

पहला शेड्यूल हुआ पूरा
उर्वशी ने पिछले दिनों बताया था कि उन्होंने 'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह कुर्सी पर बैठी नजर आईं। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, 'पहला शेड्यूल खत्म हुआ। 'इंस्पेक्टर अविनाश' के पहले शेड्यूल के सेट पर अंतिम दिन मैं बहुत उत्साहित हो गई हूं। जब मुझे एक ऐसी भूमिका की पेशकश की जाती है, जो बहुत सारे होमवर्क और तैयारी की मांग करता है। ... मेरे नायक रणदीप हुड्डा और मेरे अद्भुत निर्देशक नीरज पाठक। काम पर होने के लिए विशेष ग्रेटफुल।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ZocKWu
Urvashi Rautela ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ पी चाय, वायरल हुई फोटोज Urvashi Rautela ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ पी चाय, वायरल हुई फोटोज Reviewed by N on February 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.