test

Salim Khan करना चाहते थे Wrong Number पर बात, पांच बच्चों ने बदल दिया जीवन

नई दिल्ली | बॉलीवुड में स्क्रीन राइटर के रूप में अपना बड़ा योगदान दे चुके सलीम खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। 70 और 80 के दशक के एक मशहूर राइटर और एक्टर सलीम खान (Salim Khan) ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में 'जंजीर' (Zanjeer), 'शोले' (Sholay), 'डॉन' (Don) और 'शान' (Shaan) जैसी कुल 23 लाजवाब फिल्मों की पटकथा लिखने का काम किया। हाल ही में सलीम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने जीवन से जुड़े कई पहलू को शेयर करते नजर आ रहे है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सलीम खान एक सवाल पर बताते हैं, ‘मैं वैसे लोगों से तो ये बात करता हूं कि मैं इतनी फुरसत में हूं कि आधे घंटे रोंग नबंर पर बात कर लेता हूं. मगर सच बात तो ये है कि मैं ये समझता था कि जब मेरे बच्चे बड़े होंगे और सब अपना-अपना काम करेंगे और जब मैं अपनी सभी जिम्मेंदारी से निपट जाऊंगा तो मैं अपनी लाइफ को इन्जॉय करूंगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MRmCoP
Salim Khan करना चाहते थे Wrong Number पर बात, पांच बच्चों ने बदल दिया जीवन Salim Khan करना चाहते थे Wrong Number पर बात, पांच बच्चों ने बदल दिया जीवन Reviewed by N on March 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.