test

जब 'क्या कहना' के शूट के दौरान सैफ अली खान को आई गंभीर चोट, लगे थे 100 से ज्यादा टांके

मुंबई। सैफ अली खान और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म 'क्या कहना' 19 मई, 2000 में रिलीज हुई थी। इस मूवी की रिलीज को 21 साल पूरे हो गए हैं। इस मूवी से सैफ अली खान का एक दर्दनाक किस्सा भी जुड़ा है। सैफ ने खुद इस हादसे का खुलासा 'कॉॅफी विद करण' टॉक शो में किया था। इस हादसे में सैफ बुरी तरह घायल हो गए और उन्हें 100 से ज्यादा टांके लगाने पड़े। एक्टर इसे जिंदगी का सबसे डरावना और बुरा हादसा मानते हैं।

'चट्टान से कई बार टकराया'
दरअसल, साल 2004 में, 'कॉफी विद करण' के पहले सीजन में सैफ अली और प्रीति जिंटा गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान सैफ ने उस खतरनाक हादसे के बारे में बताया। उन्होंने कहा,'मैं जूहु बीच पर मोटरसाइकिल जम्प का अभ्यास रोजाना करता था। हम इस सीक्वेंस का शूट करने के लिए खंडाला गए थे और वहां बारिश हो रही थी, बहुत कीचड़ था। यहां बिल्कुल वैसा ग्राउंड नहीं था। मैंने सोचा, चलो उसे (प्रीति जिंटा) इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं। पहली बार सही रहा, लेकिन जोश के चलते एक बार और बाइक जम्प करने की इच्छा हुई। जैसे ही जम्प की कोशिश की, बाइक फिसल गई और मैं हवा में उछल गया। इस ग्राउंड के बीच में एक चट्टान थी, मैं उस पर करीब 30 बार लुढ़का और फिर टकराया। मुझे कुछ गीलापन लगा, बहुत सारा खून निकल गया था, मुझे चोट लगी थी। हम अस्पताल गए और टांके लगवाए। प्रीति ने कहा हम एक प्लास्टिक सर्जन और बाकी चीजें अरेंज कर सकते हैं।'

यह भी पढ़ें : खेत में पसीना बहाते और मस्ती करते तैमूर अली खान और सैफ अली खान

'मैं सोचने लगी, क्या होगा अगर ये मर गया तो?'
इस हादसे पर प्रीति ने कहा,'केवल मैं ही वो लड़की थी जो यह जानती थी कि सैफ के सिर के अंदर क्या हुआ है। वहां केवल मैं और सैफ थे। उनकी पत्नी शहर में नहीं थीं। उसके दोस्त ने सोचा कि वह मजाक कर रहा है। निर्देशक बीमार हो गए और चले गए। मुझे मेडिकल फॉर्म भरना पड़ा। सैफ के सिर पर बड़ा बम्प आ गया था और वह एलियन की तरह लग रहा था। वह बड़बड़ा रहा था। मैं सोचने लगी, क्या होगा अगर ये मर गया तो?' सैफ को इस हादसे में 100 से ज्यादा टांके लगे थे।

यह भी पढ़ें : फोटोज क्लिक करने पर पैपराजी पर भड़के Saif Ali Khan, गार्ड से बाहर निकालने की कही बात



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3oyu9aK
जब 'क्या कहना' के शूट के दौरान सैफ अली खान को आई गंभीर चोट, लगे थे 100 से ज्यादा टांके जब 'क्या कहना' के शूट के दौरान सैफ अली खान को आई गंभीर चोट, लगे थे 100 से ज्यादा टांके Reviewed by N on May 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.