test

महेश और मुकेश भट्ट के प्रोफेशनल ब्रेकअप पर बोेले इमरान हाशमी

मुंबई। अभिनेता इमरान हाशमी ने कई हिट फिल्में दी हैं। इनमें से बहुत सारी फिल्में महेश भट्ट और मुकेश भट्ट कैंप की थीं। हालांकि बाद में महेश और मुकेश भट्ट प्रोफेशनली अलग हो गए। इस अलगाव पर एक बातचीत में इमरान हाशमी ने बताया कि महेश भट्ट खास फिल्मों में एडिटोरियल कंसल्टेंट का काम करते थे। शायद यही वजह थी इनके अलग होने की।

इमरान हाशमी ने ईटाइम्स से बातचीत में महेश-मुकेश भट्ट के प्रोफेशनली अलग होने के अलावा कई मुद्दों पर बातचीत की। यह पूछे जाने पर कि महेश-मुकेश भट्ट के अलग होने पर आपको कैसा लगा, इमरान ने बताया कि उनकी विशेष फिल्मों से मेरी यादें जुड़ी हुई हैं। मैं चाहता हूं कि वापस सब साथ आ जाएं। हालांकि मैं नहीं जानता कि सब्जेक्ट क्या होगा। कुछ भी हमेशा के लिए नहीं होता। ये सब मैं दोनों के बीच जो भी हुआ, उसे नहीं जानते हुए कह रहा हूं। जहां तक मेरा सवाल है, मैं अभी भी दोनों से बात करता हूं। मुकेश जी ने मुझे 'मुंबई सागा' के लिए शुभकामनाएं दी थीं। मैं महेश भट्ट के भी सम्पर्क में हूं।' हालांकि ये पूछे जाने पर कि भट्ट बंधुओं ने काम के बंटवारे को लेकर अलगाव किया था, इमरान ने कहा,'हां, यकीनन। मुझे याद है एक वर्ड था...(एडिटोरिलय कंसल्टेंट)।

यह भी पढ़ें : फिल्म निर्माता Mahesh Bhatt पूरी तरह से हैं स्वस्थ, दिल का दौरा पड़ने की सोशल मीडिया पर उड़ी थी अफवाह

इमरान ने आगे कहा, 'लेकिन मुझे बिल्कुल नहीं पता था कि ये शब्द आया कहां से। हम अपने जीवन में लॉकडाउन के दौरान इतने मशगूल रहे, लेकिन सम्पर्क में रहे। हम एक परिवार हैं। मैंने लॉकडाउन के दौरान महेश भट्ट साहब से बात की। वे मेरे लिए एक फिल्ममेकर ही नहीं हैं, बल्कि एक बुद्धिमान व्यक्ति हैं जिन्होंने मुझे गाइड किया। लॉकडाउन में कुछ चीजें कन्फ्यूज हो रहीं थीं और मुझे उनके मार्गदर्शन की जरूरत थी।'

यह भी पढ़ें : पहली पत्नी के होते हुए सोनी राजदान से ऐसे हुई महेश भट्ट की लव स्टोरी की शुरुआत

गौरतलब है कि इसी साल जनवरी में खबर आई थी कि महेश भट्ट और मुकेश भट्ट प्रोफेशनली अलग हो गए हैं। 'विशेष फिल्म्स' नाम की कंपनी से जुड़कर दोनों ने वर्षों तक शानदार काम किया है। जनवरी में कंपनी के संस्थापक मुकेश भट्ट ने अपना पद त्याग दिया। कंपनी उनके बच्चे संभालेगें। जबकि मुकेश भट्ट सीधे रूप में काम नहीं करके सलाहकार की भूमिका में रहेंगे। इसके बाद यही कयास लगाए जाने लगे कि दोनों की बीच दरार आ गई है। उस वक्त भी कहा गया था कि दोनों भाईयों में काम के बंटवारे को लेकर समस्या खड़ी हुई थी। हालांकि इस पर आधिकारिक रूप से दोनों ने कुछ नहीं कहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3tIh6o5
महेश और मुकेश भट्ट के प्रोफेशनल ब्रेकअप पर बोेले इमरान हाशमी महेश और मुकेश भट्ट के प्रोफेशनल ब्रेकअप पर बोेले इमरान हाशमी Reviewed by N on May 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.