test

न्यासा का सीक्रेट बॉयफ्रेंड हुआ तो क्या करेंगी मां काजोल, एक्ट्रेस बोलीं-अजय बंदूक के साथ तैयार मिलेंगे

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को बेबाकी और फनी तरीके से जवाब देने के लिए जाना जाता है। अक्सर वह इंटरव्यूज और शोज में हंसी-मजाक वाले लहजे में बात करती नजर आती हैं। कई बार वह बहुत सीरियस टॉपिक्स पर भी ऐसे जवाब देती हैं कि लोग विषय की गंभीरता भूल उनके जवाब का आनंद लेने लगते हैंं। ऐसा ही कुछ हाल ही एक शो के दौरान हुआ जब एक्ट्रेस से उनकी बेटी न्यासा के सीक्रेट बॉयफ्रेंड के बारे में पूछ लिया गया। आइए जानते हैं काजोल ने बेटी के सीक्रेट बॉयफ्रेंड के सवा पर क्या दिया जवाब-

'अजय देवगन उस लड़के का स्वागत एक शॉटगन से करेंगे'
दरअसल, हाल ही काजोल 'फिट अप विद द स्टार्स' शो के ताजा एपिसोड में नजर आईं। इस शो में काजोल से पूछा गया कि वे कैसे रिएक्ट करेंगी, अगर उनकी बेटी न्यासा का कोई सीक्रेट बॉयफ्रेंड हो? वैसे काजोल को यह सवाल खास पसंद नहीं आया, लेकिन मजाकिया अंदाज में जवाब जरूर दिया। एक्ट्रेस ने पति अजय देवगन का नाम लेते हुए कहा कि अजय देवगन उस लड़के का स्वागत एक शॉटगन से करेंगे। एक्र्टेस के शब्दों में,'अजय देवगन दरवाजे पर एक सुंदर शॉटगन के साथ खड़े मिलेंगे।'

यह भी पढ़ें: काजोल की बेटी न्यासा की तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है इसके पीछे की वजह!

बेटी के बड़े होने पर काजोल ने कहा-परीक्षा अच्छे से पास कर ली
बता दें कि हाल ही न्यासा ने अपना 18वां जन्मदिन मनाया है। बेटी के बर्थडे पर काजोल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा,'जब तुम्हारा जन्म हुआ, तब मैं बहुत नर्वस थी। ये मेरे जीवन का सबसे बड़ा एक्जाम था और पूरे साल मुझे सब तरह के डर लगते रहे। जब तुम 10 साल की हुईं, तब मुझे लगा कि मैं थोड़े समय के लिए टीचर थी। हालांकि ज्यादातर समय स्टूडेंट की तरह चीजों को नए तरीके से करना सीखती रहती थी। अब हम आज यहां हैं और मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि मैंने अच्छे से परीक्षा पास कर ली। तुम आज वैसी हो जैसा हम कहते हैं कि महिलाओं को ऐसा होना चाहिए। इसलिए किसी के लिए अपनी चमक कम मत करना। मैं तुम्हारे साथ हूं। तुम्हारे पास टूल्स हैं इसलिए अपनी ताकत का अच्छे के लिए इस्तेमाल करना।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3D2d9Ax
न्यासा का सीक्रेट बॉयफ्रेंड हुआ तो क्या करेंगी मां काजोल, एक्ट्रेस बोलीं-अजय बंदूक के साथ तैयार मिलेंगे न्यासा का सीक्रेट बॉयफ्रेंड हुआ तो क्या करेंगी मां काजोल, एक्ट्रेस बोलीं-अजय बंदूक के साथ तैयार मिलेंगे Reviewed by N on August 21, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.