test

राखी सावंत को पर्दे लपेटकर निकला पड़ा 'मैं हूं ना' के ऑडिशन के लिए, चॉल में नहीं पहन सकती थी ग्लैमरस कपड़े

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही साल 2003 में आई फिल्म 'मैं हूं ना' में उनके रोल के लिए ऑडिशन से जुड़ा किस्सा बताया है। एक्ट्रेस हाल ही फराह खान के जजिंग वाले एक कॉमेडी शो में नजर आई थीं। यहां राखी ने अपने ऑडिशन का किस्सा बताते हुए फिल्म में मौका देने के लिए धन्यवाद दिया। राखी ने इस मूवी में ग्लैमरस लड़की का किरदार अदा किया था। एक्ट्रेस को जब इस फिल्म के ऑडिशन का कॉल आया, तो इसे सुन वह बेहोश हो गई थीं। वे ऑडिशन देने पर्दे में लिपट कर गईं थीं। आइए जानते हैं क्या है मजेदार किस्सा-

शाहरुख की मूवी में रोल की बात सुन हो गईं बेहोश
शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'मैं हूं ना' में अपने ऑडिशन को लेकर राखी ने बताया कि ,'मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करती थी और स्लिम और फिट दिखती थी। मैं रोजाना केवल एक कटोरी दाल खाती थी। हालांकि कुछ काम बन नहीं पा रहा था। एक दिन मुझे फराह खान के ऑफिस से कॉल आया और उन्होंने मुझे शाहरुख खान के रेड चिलीज ऑफिस में बुलाया। यहां से चीजें बदल गईं। जैसे ही मैंने फोन रखा, मैं बेहोश हो गई। मेरी मां ने एक और प्याला दाल का मुझे दिया और फिर मैं होश में आई। इसके बाद मैंने ऑडिशन की तैयारी शुरू की।'

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय तक, जब मेकअप की गलतियों ने बिगाड़ दिया एक्ट्रेसेस का लुक

गौरतलब है कि राखी सावंत ने कई मूवीज और म्यूजिक एलबम में काम किया है। वह 'बिग बॉस 14' में भी नजर आईं थी। यहां उन्होंने प्रतियोगियों और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। अब वह 'बिग बॉस' ओटीटी में भी एंट्री करने जा रही हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि वे यहां भी धमाल मचाएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gs7nOW
राखी सावंत को पर्दे लपेटकर निकला पड़ा 'मैं हूं ना' के ऑडिशन के लिए, चॉल में नहीं पहन सकती थी ग्लैमरस कपड़े राखी सावंत को पर्दे लपेटकर निकला पड़ा 'मैं हूं ना' के ऑडिशन के लिए, चॉल में नहीं पहन सकती थी ग्लैमरस कपड़े Reviewed by N on August 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.