test

ये एक्ट्रेस करने वाली थीं अफगानी क्रिकेटर से सगाई, तालिबान के कब्जे के बाद तोड़ा रिश्ता

नई दिल्ली: अफगानिस्तान (Afghanistan) के मौजूदा हालात की पूरी दुनिया को चिंता है, अफगानिस्तान में तलिबान के आते ही बहुतों की जंदगी पर असर पड़ा है। तालिबान के पिछले अनुभव को देखते हुए भारतीय कलाकार में अफगानियों की ज़ंदगी को लेकर चिंता जाहिर की है और दुनियाभर से अपील की है कि अफगानियों की मदद करें। अफगानिस्तान की सत्ता में तालिबान के काबिज होने से लोगों के निजी ज़िंदगी पर भी असर पड़ा है। अभी हाल ही में टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस पार्टीसिपेंट अर्शी खान ने अफगानिस्तान के हालात को देखते हुए अपने रिश्ते का अंत कर दिया है।

यह भी पढ़ें:- जब प्रियंका चोपड़ा के शो में लेट आने पर भड़क गए थे कपिल शर्मा, गुस्से में कॉमेडियन ने फेंक दिया ईयरपीस

arshi_khan_6675303_835x547-m.jpg

बिग बॉस पार्टीसिपेंट अर्शी खान अफगानिस्तान के एक क्रिकेटर से शादी करने वाली थीं लेकिन अफगानिस्तान में हालात बिगड़ने के बाद उन्होंने अफगानी क्रिकेटर से सगाई करने का फैसला बदल लिया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि यह निर्णय उनके पिता का था, हालांकि अर्शी खान ने अफगानी क्रिकेटर का नाम नहीं बताया है। आर्शी ने बताया कि, ‘अक्टूबर में मुझे अफगानिस्तान के एक क्रिकेटर से सगाई करनी थी, शादी के लिए क्रिकेटर को मेरे पिता ने पसंद किया था। पर अफगानिस्तान में तालिबान के आने के बाद वहां के बिगड़े हालात को देखते हुए हमें रिश्ते को खत्म करना पड़ेगा।‘

यह भी पढ़ें:-इस एक्टर की वजह से शो में भारती को लगाना पड़ा पोंछा, जानिए क्यों करना पड़ा ये काम

arshik_6806314_835x547-m.jpg

अर्शी खान (Arshi Khan Marriage) ने बताया कि ‘अफगानी क्रिकेटर ना केवल मेरा अच्छा दोस्त है बल्कि उसका मेरे घर से अच्छा रिश्ता भी है हम एक दूसरे से लंबे समय से बात भी कर रहे हैं। ,लेकिन अब ये रिश्ता नहीं हो पाएगा।‘

arshi.jpg

इंटरव्यू में अर्शी ने खुलासा किया कि उनकी जड़ें अफगानिस्तान से जुड़ी हैं। आर्शी ने कहा कि, ‘मैं एक अफगानी पठान हूं, और मेरा परिवार यूसुफजई समाज से है, मेरे दादा अफगानिस्तान से यहां आए थे वे भोपाल में जेलर थे। पर मैं अब भारतीय नागरिक हूं, जैसे मेरे माता-पिता और दादा-दादी थे।’ आऱ्सी ने बताया कि जब उनका परिवार अफगानिस्तान से आया था वे महज 4 साल की थीं।

arshi33.jpg

आपको बतादें बिग बॉस 11 में अर्शी खान पहली बार बतौर पार्टीसिपेंट शामिल हुईं थीं। इसके बाद आर्शी बिग बॉस सीजन 14 में (Bigg Boss 14) चैलंजर के तौर पर शामिल होकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jccaFX
ये एक्ट्रेस करने वाली थीं अफगानी क्रिकेटर से सगाई, तालिबान के कब्जे के बाद तोड़ा रिश्ता ये एक्ट्रेस करने वाली थीं अफगानी क्रिकेटर से सगाई, तालिबान के कब्जे के बाद तोड़ा रिश्ता Reviewed by N on August 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.