test

शाहरुख खान को 'मुंह बोला बेटा' मानती हैं सायरा बानो, कहा-अगर बेटा होता तो शाहरुख की तरह दिखता

मुंबई। बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो आज यानी कि 23 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 23 अगस्त, 1944 को जन्मीं शायरा और एक्टर शाहरुख खान की प्यारी बॉन्डिंग समय-समय पर फैंस को देखने को मिली है। क्या आपको पता है कि एक बार एक इंटरव्यू में शायरा ने कहा था कि अगर उनके और दिलीप कुमार को कोई बेटा हुआ तो, वह शाहरुख खान की तरह लगता। एक्ट्रेस शाहरुख को 'मुंह बोला बेटा' मानती थीं।

मेरा कोई बेटा होता तो, शाहरुख जैसा दिखता
सायरा बानो ने साल 2017 में मुम्बई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वे पहली बार शाहरुख से कैसे मिलीं थीं। उन्होंने बताया था कि हेमा मालिनी के निर्देशन वाली फिल्म 'दिल आशना है' के मुहूर्त पर वह और दिलीप कुमार मौजूद थे। इस फिल्म में शाहरुख खान और दिव्या भारती की प्रमुख भूमिकाएं थीं। सायरा ने कहा था,'दिलीप साहब ने पारम्परिक क्लैप दिया था। मैं हमेशा कहती हूं कि अगर मेरे कोई बेटा होता तो, वह शाहरुख खान की तरह दिखता। साहब और वह एक जैसे दिखते हैं ओर दोनों के बाल एक जैसे हैं। इसीलिए जब कभी मैं शाहरुख से मिलती हूं, उसके बालों में हाथ फेरती हूं। एक बार एक मुलाकात में ऐसा नहीं किया, तो शाहरुख ने कहा था कि आज आप मेरे बालों को हाथ नहीं लगा रही हैं। मैं भी बहुत खुश थी।'

यह भी पढ़ें : दिलीप कुमार को नहीं था सायरो बानो के साथ बच्चे होने का मलाल

'मुंह बोला बेटा'
साल 2017 में ही, शाहरुख जब दिलीप कुमार से उनके घर मिलने गए थे, तो उसकी तस्वीरें शायरा ने दिलीप कुमार के ट्वीटर हैंडल से पोस्ट की थीं। इस पोस्ट में शाहरुख की मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए शायरा ने लिखा था,'शाहरुख खान दिलीप कुमार का 'मुंह बोला बेटा' है।

यह भी पढ़ें : 22 साल बड़े दिलीप कुमार पर यूं आ गया था सायरा बानो का दिल, दिलचस्प है दोनों की लव-स्टोरी

'मेरी मां कहती है कि मैं दिलीप कुमार जैसा लगता हूं'
शाहरुख ने भी एक बार एक 'देवदास' के डायलॉग रिलीज के एक इवेंट में कहा था कि उनकी मां कहती थीं कि वे दिलीप कुमार जैसे लगते हैं। उन्होंने कहा,'मेरी मां सोचती हैं कि मैं दिलीप कुमार की तरह लगता हूं। लेकिन मैं सबको यही बोलता हूं कि उनकी दुआ और आशा होती है पर सच्चाई नहीं होती। वो सिर्फ मां ही कह सकती है। गौरतलब है कि दिलीप कुमार का निधन इसी साल 7 जुलाई को हो गया था। शाहरुख खान उनकी पत्नी शायरा को सहारा देने उनके घर गए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3DjFBht
शाहरुख खान को 'मुंह बोला बेटा' मानती हैं सायरा बानो, कहा-अगर बेटा होता तो शाहरुख की तरह दिखता शाहरुख खान को 'मुंह बोला बेटा' मानती हैं सायरा बानो, कहा-अगर बेटा होता तो शाहरुख की तरह दिखता Reviewed by N on August 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.