test

मां के निधन से Akshay Kumar को लगा सदमा, इमोशनल पोस्ट लिखकर बंया किया अपना दर्द

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया के निधन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने एक पोस्ट शेयर करके दी है। जिसमें उन्होने मां को खोने का दर्द बंया किया है।

अक्षय ने ट्वीट करते हुए कहा लिखा कि- “वह मेरी कोर थी और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. मेरी माँ श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में अपने पिता के साथ फिर से मिल गईं. मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं”।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3BRzS0M
मां के निधन से Akshay Kumar को लगा सदमा, इमोशनल पोस्ट लिखकर बंया किया अपना दर्द मां के निधन से Akshay Kumar को लगा सदमा, इमोशनल पोस्ट लिखकर बंया किया अपना दर्द Reviewed by N on September 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.