test

सैफ अली खान ने बताया जब अचानक घर में घुस आई थी एक महिला

एक महिला एक बार उनके घर में घुस गई तो...

रानी मुखर्जी के साथ बातचीत के दौरान, सैफ अली खान ने शेयर किया कि जब एक महिला एक बार उनके घर में घुस गई तो वह कैसे 'वास्तव में डर गए' थे। सैफ अली ने बताया घटना कुछ साल पहले 'पुराने फ्लैट' फॉर्च्यून हाइट्स अपार्टमेंट की थी। जहां वो अपनी पत्नी करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर के साथ रहते थे।

सैफ ने फैन के साथ शेयर की अपनी अजीब मुलाकात

दरअसल,ये सैफ अली का यशराज फिल्म्स द्वारा ऑनलाइन शेयर किया गया ये वीडियो है। जिसमें रानी ने सैफ से पूछा कि क्या प्रशंसकों के साथ उनकी कभी अजीब या यादगार मुलाकात हुई है। जिसके जवाब में सैफ में बताया कि काफी समय पहले, किसी ने खून से एक पत्र लिखा था। जो मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में एक सीन से रिलेटेड था। सैफ ने बताया मुझे एक पत्र मिला जो मेरे लिए बड़ा अजीब था, जिसमें लिखा था 'यह मेरा खून है'।

महिला में घर में घुसते ही बोली थी ये बात

सैफ ने इसी दौरान एक और घटना शेयर की कि कैसे एक महिला ने उनके पुराने घर की दरवाजे की घंटी बजाई थी। उन्होंने दरवाजा खोला और यह महिला अंदर आई और मेरी ओर देखा और कहा 'तो, यह वह जगह है जहां तुम रहते हो'।

यह भी पढ़ें- 27 साल पुरानी इस फिल्म में अक्षय कुमार के डुप्लीकेट थे रोहित शेट्टी

दरवाजा खुलते ही अंदर चली आई

सैफ की इस बात पर रानी मुखर्जी अचंभित हुई और पूछा कि उस महिला को सैफ की बिल्डिंग के अंदर सिक्‍योरिटी ने कैसे जाने दिया गया। जिसमें जवाब में सैफ ने बताया कहा कि मुझे नहीं पता, वह बहुत आत्मविश्वास के साथ सीधे ऊपर चली आई। वह अच्छी तरह से तैयार थी और जैसे कुछ भी वो गलत नहीं कर रही इसलिए किसी ने उसे रोका नहीं। उसने दरवाजे की घंटी बजाई, और दरवाजा खुलते ही अंदर चली आई।

अनजान महिला को देख कर करीना ने किया सैफ से सवाल

सैफ ने आगे बताते हुए कहा कि मैं और मेरी करीना उसे ध्यान से देख रहे थे। इसके बाद करीना मेरी तरफ पूछते हुए कहा, 'क्या तुम कुछ नहीं कहोगे?' । इसपर सैफ ने बताया कि महिला के अंदर आने पर मैं एकदम डर गया और समझ में नहीं आ रहा था कि मैं मुझे क्या करना चाहिए। मैं सोच रहा था, 'क्या मैं इस महिला को जानता क्‍या जानता हूं?' मैंने कहा तुम यहां क्या कर रही हो?' उस महिला ने कहा ठीक है और फिर वह मुड़ी और बाहर चली गई। सैफ की इस बात पर रानी मुखर्जी शॉक्ड होकर उनसे सवाल करती हैं कि उस महिला को बिल्डिंग के अंदर सिक्‍योरिटी ने कैसे जाने दिया गया। इस सैफ ने जवाब में कहा उन्हें बारें नहीं पता।

यह भी पढ़ें- मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने दिखाया मोनोकनी में कातिलाना अंदाज, विराट कोहली का कमेंट VIRAL



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3nvt0BG
सैफ अली खान ने बताया जब अचानक घर में घुस आई थी एक महिला सैफ अली खान ने बताया जब अचानक घर में घुस आई थी एक महिला Reviewed by N on November 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.