test

आलिया ने अपने फोन स्क्रीन पर लगा रखी है रणबीर की फोटो, शादी पर दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों अगर किसी जोड़ी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है तो वो है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी। दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में अक्सर दोनों की शादी को लेकर भी खबरें उड़ती रहती हैं। हालांकि, अब कहा जा रहा है कि दोनों अगले साल ही शादी के बंधन में बधेंगे। खबरों के मुताबिक, दोनों ने वर्क कमिटमेंट्स के चलते ऐसा फैसला लिया है। लेकिन इस बीच आलिया का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस को झलक दिखाई है कि एक्ट्रेस अपना दिन कैसे बिताती हैं।

वीडियो को शुरुआत में वह कहती हैं कि उन्हें ऐसी चीजे दिखाने और बताने में उन्हें थोड़ी झिझक होती हैं क्योंकि वह लोगों को ये नहीं दिखाना चाहती हैं कि कितनी बिजी हैं। इसके बाद वह बताती हैं कि आज वह अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा के साथ पहली बार एड के लिए शूटिंग करेंगी। जिसके लिए वह काफी एक्साइटिड हैं। इसके बाद आलिया बीच-बीच फैंस के सवालों का भी जवाब देती हैं।

यह भी पढ़ें: जब हेमा मालिनी ने दिया दो बेटियों को जन्म तो इस बात का खूब हुआ था पछतावा

एक फैन ने पूछा कि आपको क्या इंस्पायर करता है तो इस पर वह कहती हैं कि दो चीजें हैं। मेरे अपने लिए सपने मुझे हर दिन हार्ड वर्क करने के लिए इंस्पायर करते हैं। दूसरी चीज है वो लोग जो मुझे प्यार करते हैं, जैसे मेरी टीम, मेरी फ्रेंड्स,मेरी फैमिली,मेरे प्रियजन, हर दिन मुझे एक अच्छा इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं। वहीं, एक फैन ने उनसे पूछा कि उनके फोन के स्क्रीन पर क्या फोटो लगी है। इस पर वह अपना फोन कैमरे की तरफ दिखाती हैं तो उसमें रणबीर और उनकी फोटो लगी होती है।

यह भी पढ़ें: जब हेमा मालिनी ने दिया दो बेटियों को जन्म तो इस बात का खूब हुआ था पछतावा

एक फैन ने उनसे उनके लास्ट गूगल सर्च के बारे में पूछा तो आलिया हंस पड़ती हैं क्योंकि उन्होंने गूगल पर आखिरी चीज शिमला मिर्च सर्च कर रखी होती है। ये सुनकर उनकी दोस्त भी हंसने लगती हैं। इसके बाद आलिया आखिरी सवाल का जवाब देती हैं। वो बताती हैं कि ये सवाल एक दो ने नहीं बल्कि सैकड़ों लोगों ने उनसे पूछा कि वो शादी कब कर रही हैं इस पर आलिया कुछ बोलती तो नहीं हैं बस अपना सिर हिला देती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ChhcqS
आलिया ने अपने फोन स्क्रीन पर लगा रखी है रणबीर की फोटो, शादी पर दिया ये रिएक्शन आलिया ने अपने फोन स्क्रीन पर लगा रखी है रणबीर की फोटो, शादी पर दिया ये रिएक्शन Reviewed by N on November 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.