test

सलमान खान ने रानू मंडल को किया 55 लाख का घर गिफ्ट? सलमान खान ने इस बात पर दिया ये जवाब

नई दिल्ली। रातों रात स्टार बनी रानू मंडल सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। रानू मंडल का पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के गाने एक प्यार का नगमा है को गाते हुए वीडियो सामने आया था, जो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। वीडियो के वायरल होने के बाद से रानू की जिंदगी बिल्कुल ही बदल गई और आज वो पूरे देश में फेमस हो गई हैं।

ranu-mondal-full-story.jpg

रानू मंडल की जिंदगी की कहानी तो किसी से भी छिपी नहीं है। ऐसे में रानू मंडल को लेकर अक्सर कई खबरें सुनने को मिलती ही रहती हैं। उन खबरों में से एक ख़बर ये भी थी कि बॉलीवुड के दंबग खान यानी की सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख रुपए का घर गिफ्ट किया है। वैसे तो इस खबर को रानू मंडल के मैनेजर ने बिल्कुल खारिज कर दिया था। लेकिन अब सलमान खान ने खुद सामने से आकर इस ख़बर पर कहते हुए कहा कि 'ये खबर बिल्कुल झूठू है। मैंने भी ये खबर सुनी है। जब मैंने कुछ किया नहीं है तो मैंं इस बात का क्रेडिट नहीं ले सकता हूं। मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है'।

salman-khan-1-735x389.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mdXP0L
सलमान खान ने रानू मंडल को किया 55 लाख का घर गिफ्ट? सलमान खान ने इस बात पर दिया ये जवाब सलमान खान ने रानू मंडल को किया 55 लाख का घर गिफ्ट? सलमान खान ने इस बात पर दिया ये जवाब Reviewed by N on September 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.