test

सारा अली खान बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली न्यू कमर

नई दिल्ली। पटौदी खानदान की लाडली बेटी सारा अली खान ने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है। सारा अली खान ने साल 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जो उनके लिये काफी सक्सेसफुल रहा है। इसके लिये उन्होंने बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सारा आज के समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली न्यू कमर बन चुकी है। सारा अली खान ने अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ'से अपने करियर की शुरूआत की। इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। इसके एक महीने बाद ही सारा रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आईं थीं। केदारनाथ में सारा के अभिनय को काफी सराहना मिली। वही सिम्बा ने बॉक्स आफिस पर जमकर कमाई की थी।

आज के समय में"सारा बेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक है। उनके दो फिल्मों के बाद ही उनकी ब्रांड वैल्यू अच्छी खासी बढ़ गई है। उनके पास फिल्मों के कई ऑफर्स के साथ ही कुछ बड़ी ब्रांड डील्स भी हैं। इस वजह वे इन-डिमांड न्यू एक्ट्रेस कहलाती हैं। वे साल भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं।
डेब्यू ईयर में ही कमाए 30 करोड़ : यहां हम बता दें। कि सारा अली खान ने अपने डेब्यू ईयर में ही करीब 30 करोड़ रुपये की कमाई अपनी जेब में रख ली है। हालांकि इस फिगर के बारे में कभी उन्होंने आधिकारिक तौर पर बातचीत नहीं की है। अगले साल सारा वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' और कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल' के सीक्वल में नजर आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mgSgyq
सारा अली खान बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली न्यू कमर सारा अली खान बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली न्यू कमर Reviewed by N on September 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.