test

Bitiya@work: सेलेब्स बोले-बेटों से कम नहीं बेटियां, उन्हें सपोर्ट करें

डॉटर्स डे के अवसर पर राजस्थान पत्रिका ने बिटिया एट वर्क कैंपेन चलाया। इस कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने अपने विचार साझा किए। सेलेब्स का कहना है कि बेटियां सबसे बड़ी ताकत होती हैं। उन्हें सपोर्ट करना चाहिए।

टीना आहूजा
गोविंदा की बेटी टीन आहूजा ने पत्रिका की मुहिम बिटिया एट वर्क की प्रशंसा करते हुए कहा,'यह बहुत अच्छी मुहिम है और सभी पेरेंट्स से कहना चाहूंगी कि अपनी बेटियों को बेटों से कम मत समझिए। उन्हें प्रोत्साहित कीजिए। उनके जो भी सपने हैं, उनको आप सपोर्ट करें क्योंकी जिंदगी के सबसे मजबूत और बड़े स्तंभ माता—पिता ही होते हैं।

Bitiya@work: सेलेब्स बोले-बेटों से कम नहीं बेटियां, उन्हें सपोर्ट करें

अंगद बेदी
अभिनेता अंगद बेदी ने कहा, 'बेटियां किसी भी काम में बेटों से कम नहीं हैं। वे लड़कों के कंधे से कंधा मिलाकर चलती हैं। उन्हें सपोर्ट करना चाहिए। अगर माता—पिता अपनी बेटियों को सपोर्ट करेंगे तो वह भी उनका नाम रोशन करेंगीं। आज हर क्षेत्र में लड़कियां कमाल कर रही हैं। वे किसी से कम नहीं हैं। इसलिए उनको सपोर्ट करें।'

Bitiya@work: सेलेब्स बोले-बेटों से कम नहीं बेटियां, उन्हें सपोर्ट करें

स्वाति शाह:
टीवी शो 'इशारों इशारों में' नजर आ रही अभिनेत्री स्वाति शाह ने कहा, 'मेरी रील लाइफ की बहुएं मेरी बेटियों की तरह है। ऑफ स्क्रीन हम दोस्तों और परिवार की तरह रहते हैं। हम शॉपिंग के लिए हैंगआउट करते हैं और व्यक्तिगत दिनचर्या साझा करते हैं।' साथ ही उन्होंने कहा कि बेटियां सबसे बड़ी ताकत होती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Ign0HY
Bitiya@work: सेलेब्स बोले-बेटों से कम नहीं बेटियां, उन्हें सपोर्ट करें Bitiya@work: सेलेब्स बोले-बेटों से कम नहीं बेटियां, उन्हें सपोर्ट करें Reviewed by N on September 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.