test

जब पैसों की तंगी के चलते इस सिंगर को मांजने पड़े थे बर्तन, आज है स्टार

नई दिल्ली। सनी देओल ने अपने बेटे के लिए एक फिल्म बनाई है। नाम है 'पल पल दिल के पास' । इस फिल्म के साथ सनी के बेटे ने करण देओल ने बालीबुड में डेब्यू किया है। फिल्म दर्शकों को उतना नहीं लुभा पा रही है जितना सनी को उम्मीद थी। लेकिन इस फिल्म के एक गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को गाया है हंसराज रघुवंशी। हंसराज के लिए ये फिल्म बेहद खास है क्यों कि करण के साथ-साथ उनका भी बालीबुड में डेब्यू हो गया है।

hansraj_raghuwanshi.jpg

इस फिल्म के पहले हंसराज के बारे में बहुत लोग नहीं जानते थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया, 'एक दौर वह भी था, जब मेरेे पास पैसे नहीं थे, और मुझे बर्तन धोने पड़ते थे'। हंसराज ने बताया कि, पैसे की तंगी के कारण जिस कॉलेज में पढ़ रहे थे उसी कॉलेज में उन्होंने कैंटीन में काम किया। बर्तन तक मांजे। पैसे की दिक्कतों के कारण उन्होंने आगे की पढ़ाई भी नहीं की। बता दें हंस खुद गाने लिखते हैं और कंपोज भी करते हैं। इससे पहले उनका ‘मेरा भोला है भंडारी’ गान बहुत पॉपुलर हुए था।

hansraj_raghuwanshi_pic.jpg

बताते चलें 27 साल के हंसराज के पिता भी लोक सिंगर हैं। उनके पिताजी भी हिमाचली गाना गाते हैं। हंसराज का कहना है कि उन्होंने कभी गाना सीखा नहीं है बल्कि वे खुद गाने का प्रयास किए और सफल हो गए। उनका गाया हुआ 'मेरा भोला है भंडारी' गाना रिलीज होने के एक सप्ताह में ही Youtube पर 7 मिलियन व्यूज मिले थे। इस गाने के साथ लोग उन्हें पहचानने लग गए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/353yR5S
जब पैसों की तंगी के चलते इस सिंगर को मांजने पड़े थे बर्तन, आज है स्टार जब पैसों की तंगी के चलते इस सिंगर को मांजने पड़े थे बर्तन, आज है स्टार Reviewed by N on September 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.