test

VIDEO: इंटरनेट पर आग लगा रहा है जैकलीन फर्नांडिस का ये हॉट वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों एकाएक चर्चा में आ गई हैं। जैकलीन का एक गाना इन दिनों इंटरनेट खासकर यूट्यूब पर जबरदस्त प्रशंसा पा रहा है। इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस अब तक यूट्यूब पर लगभग पांच करोड़ तीस लाख बार देखा जा चुका है।

जैसलीन का ये वीडियो प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'साहो' में है। इस फिल्म में हालांकि जैकलीन का कोई रोल तो नहीं है बस वे एक गाने में फिल्म का हिस्सा है, लेकिन उनके इस गाने की चर्चा फिल्म से ज्यादा हो रही है। फैंस को साउथ सुपर स्टार और बाहुबली फेम प्रभास और जैकलीन की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। इस गाने के बोल हैं 'बैड ब्वॉय'।

कैसी है फिल्म साहो-

साहो पूरी तरह से एक बॉलीवुड मसाला फिल्म है जिसमें एक्शन है, रोमांस है, ड्रॉमा है, सस्पेंस है और ऐसे-ऐसे विजुअल इफैक्ट्स हैं जिसे देखकर फैंस की सांसे थम जाती है। यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है खासकर प्रभास के फैंस तो इसे देखकर बेहद खुश हो रहे हैं। यह फिल्म लगभग साढ़े तीन सौ करोड़ में बनी है।

कुछ फिल्म समीक्षकों ने फिल्म को नकारात्मक रिव्यू दिए हैं बावजूद इसके फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज अभी तक बरकरार है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mlUYCH
VIDEO: इंटरनेट पर आग लगा रहा है जैकलीन फर्नांडिस का ये हॉट वीडियो VIDEO: इंटरनेट पर आग लगा रहा है जैकलीन फर्नांडिस का ये हॉट वीडियो Reviewed by N on September 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.