test

सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के लिए लिखा प्यारा मैसेज, कहा- भगवान का बेस्ट तोहफा

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात करती हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी पोस्ट भी करती रहती हैं। सुष्मिता के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) भी उनके लिए खुलकर पोस्ट करते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपना प्यार ज़ाहिर करते रहते हैं। अब हाल ही में सुष्मिता सेन ने रोहमन के बर्थडे पर एक प्यार भरा मैसेज लिखा है। दरअसल, उन्होंने ये पोस्ट रोहमन के बर्थडे पर किया जिसमें उन्होंने कई बाते लिखीं। सुष्मिता ने रोहमन की बहुत सारी फोटोज़ शेयर की हैं। सुष्मिता की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- हमे आपकी शादी का इंतज़ार है, आप दोनों साथ बहुत अच्छे लगते हैं। बता दें कि इसके अलावा सुष्मिता अक्सर अपने फिटनेस वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में सुष्मिता ने फिल्मों में वापसी करने की जानकारी भी दी थी। सुष्मिता लगभग 10 सालों से फिल्मों से दूर हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ZMMFQe
सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के लिए लिखा प्यारा मैसेज, कहा- भगवान का बेस्ट तोहफा सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के लिए लिखा प्यारा मैसेज, कहा- भगवान का बेस्ट तोहफा Reviewed by N on January 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.